Taimur Ali Khan Horse Riding With Father Saif Ali Khan Birthday

खास बातें

नई दिल्ली: बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान 20 दिसंबर को एक साल के होने जा रहे हैं. इंडस्ट्री के सबसे चर्चित स्टार किड्स में शामिल तैमूर का पहला जन्मदिन मुंबई की किसी होटल में नहीं बल्कि पटौदी पैलेस में सेलिब्रेट किया जाएगा. तैमूर के जन्मदिन की तैयारियां करने के लिए सैफ-करीना, करिश्मा और बबीता पहले ही पटौदी पैलेस पहुंच चुकी हैं. सोमवार को करिश्मा ने तैमूर की एक बेहद क्यूट तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह पापा सैफ के साथ घोड़े पर बैठे हुए हैं. उनके पास करीना भी खड़ी हैं. 

मलाइका अरोड़ा की क्रिसमस पार्टी में करीना कपूर ने बिखेरे जलवे, देखें Inside Photos

 

तस्वीर में तैमूर रेड कलर का जैकेट और ब्लैक लोवर पहने नजर आ रहे हैं. वहीं, करीना और सैफ कैजुअल लुक में दिखाई दे रहे हैं. करिश्मा द्वारा साझा की गई एक अन्य फोटो में सैफ कपूर सिस्टर्स के बीच में खड़े हैं. 

 

Viral Video: जैकलीन फर्नांडिस की इस बात से Irritate हुए तैमूर अली खान, छीनने लगे मोबाइल

बता दें, दिल्ली रवाना होने से पहले करीना-सैफ और तैमूर को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था. इस दौरान तैमूर पिता सैफ की गोद में बैठे थे.

saif kareena taimur ndtv

saif taimur ndtv

saif kareena taimur ndtv

सैफ अली खान ने बेटे को दिया ऐसा गिफ्ट, कीमत जानकर आप कहेंगे OMG!

एयरपोर्ट पर तैमूर की मुलाकात जैकलीन फर्नांडिस से हुई थी, जिन्होंने उनका एक बेहद क्यूट वीडियो साझा किया था.

 

बता दें, तैमूर के बर्थडे सेलिब्रेशन में खान और कपूर परिवार के कई करीबी मौजूद रहेंगे. खबरों की मानें तो तैमूर की बर्थडे पार्टी में शाहरुख खान अपने बेटे अबराम और करण जौहर अपनी दोनों जुड़वां बच्चे यश और रूही के साथ शामिल हो सकते हैं. मालूम हो कि सैफ अली खान का पटौदी पैलेस हरियाणा के गुड़गांव में पटौदी नाम की जगह पर स्थि‍त है.

 VIDEO: करीना कपूर से खास मुलाकात…और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें…

Source couple

Tags:
author

Author: