Short Term Affairs: रिलीज़ से पहले हुआ ‘राब्ता’, रिलीज़ के बाद ख़त्म वास्ता

Short Term Affairs: रिलीज़ से पहले हुआ 'राब्ता', रिलीज़ के बाद ख़त्म वास्ताShort Term Affairs: रिलीज़ से पहले हुआ ‘राब्ता’, रिलीज़ के बाद ख़त्म वास्ता

मुंबई। बॉलीवुड में फ़िल्मों के साथ जोड़िया बनती और टूटती हैं। अगर पिछले कुछ सालों में रिलीज़ हुई फ़िल्मों के प्रमोशनल पैटर्न पर ग़ौर करें, तो कुछ यही नतीजा निकलता है।

जब कोई फ़िल्म रिलीज़ होने वाली होती है, तो एकाएक लीड पेयर के बीच अफ़ेयर की ख़बरें चारों ओर से सुनने को मिलने लगती हैं। इन अफ़वाहनुमा ख़बरों को भुनाने के लिए अफ़ेयर की ख़बरों का पूरी तरह खंडन भी नहीं किया जाता। एक बार फ़िल्म रिलीज़ हुई, फिर दोनों के रास्ते जुदा हो जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 7 Dashing Actors, जो पर्दे पर निभा चुके हैं Tubelight Characters

जब से ‘राब्ता’ की शूटिंग शुरू हुई है, सुशांत सिंह राजपूत और कृति सनोन के बीच रिलेशनशिप की ख़बरें सुर्ख़ियां बन रही हैं। इसकी शुरुआत उन तस्वीरों से हुई, जिनमें दोनों की नज़दीकियां इनकी केमिस्ट्री की चुगली कर रही थीं। प्रोड्यूसर से डायरेक्टर बने दिनेश विजन की फ़िल्म ‘राब्ता’ एक रोमांटिक ड्रामा है। ऐसे में इसके लीड पेयर के बीच ऑफ़स्क्रीन रोमांस की ख़बरें फ़िल्म को फ़ायदा पहुंचा सकती हैं। 

यह भी पढ़ें: बच्चन से लेकर सलमान तक, टीवी पर चमकने वाले हैं ये सितारे

पुल्कित सम्राट और यामी गौतम के बीच कुछ इसी तरह का Short Term Affair हुआ था। दिव्या खोसला कुमार निर्देशित फ़िल्म ‘सनम रे…’ की रिलीज़ से पहले पुल्कित और यामी के तूफ़ानी अफ़ेयर की ख़बरें आयीं। फ़िल्म प्रमोशन के दौरान दोनों के बीच की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की तपिश ऑफ़स्क्रीन भी महसूस हुई। इस दौरान पुल्कित का अपनी बीवी श्वेता रोहिरा से सेपरेशन भी हो गया। ‘सनम रे…’ की रिलीज़ के बाद पुल्कित और यामी के बीच अफ़ेयर की ख़बरें इनकी दूसरी फ़िल्म ‘जुनूनियत’ की रिलीज़ तक क़ायम रहीं। इस फ़िल्म की रिलीज़ के साथ दोनों के सिर से प्यार का जुनून भी उतर गया।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन 5 एक्ट्रेसेज़ ने साउथ से शुरू किया करियर

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप स्टेटस पर कुछ कहना मुश्किल है। दोनों एक-दूसरे को अच्छा दोस्त ज़रूर बताते हैं। सिड-आलिया के कथित अफ़ेयर की शुरुआत ‘कपूर एंड संस’ की रिलीज़ से पहले हुई। इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री की हॉटनेस बढ़ाने के लिए ऑफ़स्क्रीन सेंसुअस फोटोशूट्स भी करवाए गए। फ़िल्म की रिलीज़ से पहले सिड और आलिया ने इस अफ़ेयर से इंकार भी नहीं किया। मगर, जैसे की ‘कपूर एंड संस’ रिलीज़ हुई, दोनों के बीच अफ़ेयर की ख़बरें भी ठंडी होती चली गईं।

यह भी पढ़ें: क्या है वो बात, जो बॉलीवुड की इन शादी-शुदा एक्ट्रेसेज़ में है कॉमन

शॉर्ट टर्म अफ़ेयर का हिस्सा बन चुके हैं अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा। ‘तेवर’ की रिलीज़ से पहले दोनों यंग स्टार्स के बीच गहरी दोस्ती की ख़बरों से गॉसिप गलियारों को रंगीन किया जाने लगा था। ख़बरों में अर्जुन-सोनाक्षी को बतौर कपल प्रोजेक्ट किया जाने लगा। हद तो तब हो गयी, जब विदेशों में दोनों के वेकेशन एंजॉय करने तक की ख़बरें आने लगीं। मगर, ‘तेवर’ की रिलीज़ के साथ ही सोना और अर्जुन के कथित रोमांस के तेवर भी ढीले पड़ गए।

यह भी पढ़ें: इन 7 फ़िल्मों ने अक्षय कुमार को 25 साल में बना दिया बॉलीवुड का खिलाड़ी

वैसे अर्जुन से पहले सोनाक्षी उनके फ़ास्ट फ़्रेंड रणवीर सिंह के साथ ‘लुटेरे’ में पेयर अप हो चुकी थीं और  इसकी शूटिंग के दौरान रणवीर संग उनके अफ़ेयर की ख़बरों ने ख़ूब ज़ोर पकड़ा। कहा तो यहां तक गया, कि सोना के पापा शत्रुघ्न सिन्हा को उनकी रिलेशनशिप से सख़्त एतराज़ है और वो इससे ख़फ़ा हैं। 

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के ये 5 कपल, जो फ़िटनेस को लेकर रहते हैं सीरियस

शाहिद कपूर का नाम उनकी लगभग सभी को-एक्टर से जुड़ता रहा है। ‘क़िस्मत कनेक्शन’ की रिलीज़ के वक़्त विद्या बालन से उनका कनेक्शन किया गया, तो कमीने के वक़्त प्रियंका चोपड़ा के साथ शाहिद का नाम जुड़ा। वैसे ‘अनजाना अनजानी’ की रिलीज़ के दौरान प्रियंका का नाम रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। 

By
मनोज वशिष्ठ 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply