Pic: एक बार फिर साथ दिखे सारा अली ख़ान और हर्षवर्धन कपूर, आखिर चल क्या रहा है?

Pic: एक बार फिर साथ दिखे सारा अली ख़ान और हर्षवर्धन कपूर, आखिर चल क्या रहा है?Pic: एक बार फिर साथ दिखे सारा अली ख़ान और हर्षवर्धन कपूर, आखिर चल क्या रहा है?

मुंबई। जी हां, एक बार फिर सैफ अली ख़ान की बेटी सारा अली ख़ान को अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन के साथ स्पॉट किया गया है। ये स्टार किड भी अपने पेरेंट्स से बहुत कुछ सीखते हैं, जैसे कैसे मीडिया और लोगों की नज़रों से बचा जाए मगर ये नहीं जानते की आज नहीं तो कल इन्हें कैमरों में कैद होना ही है।

वैसे, इन दिनों हर्ष और सारा की बढती दोस्ती कई बार लोगों के सामने आई हैं। सैफ के घर के बाहर भी इन दोनों को साथ देखा गया था और तब तो ख़बरें यह थी की दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद हर्ष ने एक बार अपने सोशल मीडिया पर भी सारा की तस्वीर शेयर की थी और कैप्शन में की थी सारा की खूब तारीफ। हालांकि, उन्होंने तुरंत इस तस्वीर को डिलीट भी कर दिया था। और अब एक बार फिर ये दोनों एक साथ दिखाई दिए हैं।

यह भी पढ़ें: आर्यन का बेटा है अबराम, सुनकर बेकाबू हो गए थे पापा शाहरुख़ खान

यह तस्वीर मुंबई के रेस्तरां की है जिसे देखने के बाद इनकी बॉन्डिंग की ख़बरों में और आग लग गई है। वैसे, सुना यह भी था कि दोनों एक साथ फ़िल्म में नज़र आने वाले हैं। अब यह बॉन्डिंग फ़िल्म की वजह से है या फिर पर्सनल है यह तो आने वाला वक़्त या आने वाली अगली तस्वीर बताएगी।

Tags:
author

Author: