Photos: फिर इस एक्टर के भाई के साथ नज़र आयीं श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर, जानिये आख़िर क्या है मामला

Photos: फिर इस एक्टर के भाई के साथ नज़र आयीं श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर, जानिये आख़िर क्या है मामलाPhotos: फिर इस एक्टर के भाई के साथ नज़र आयीं श्री देवी की बेटी जाह्नवी कपूर, जानिये आख़िर क्या है मामला

मुंबई। श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर का अपना स्टाइल और टशन है। जहां जाती हैं, नज़र में रहती हैं। जाह्नवी फिर से सुर्ख़ियों में हैं और वजह यह है कि बुधवार को जाह्नवी कपूर हॉलीवुड एक्शन फ़िल्म ‘बेबी ड्राइवर’ की स्क्रीनिंग में ईशान खट्टर के साथ पहुंची। ईशान खट्टर अभिनेता शाहिद कपूर के भाई हैं और वो भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं।

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं जाह्नवी और ईशान एक साथ ही इस मौके पर पहुंचे! बता दें, कि इससे पहले भी यह दोनों प्रियंका चोपड़ा की फ़िल्म ‘बे वाच’ और करण जौहर की फ़िल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में साथ-साथ पहुंच चुके हैं। मतलब साफ़ है कि दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं!

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट ने ही नहीं इन 7 एक्ट्रेसेस ने भी 20 साल से कम उम्र में पायी बड़ी कामयाबी

श्री देवी की स्टाइलिश डॉटर जाह्नवी हमेशा ख़बरों में रहती हैं और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोविंग भी है। युवाओं के बीच वह काफी पॉपुलर है। जाह्नवी कैमरे के सामने अब पहले से कहीं ज्यादा कांफिडेंट नज़र आती है। दिलों को जीत लेने वाली उनकी स्माइल तो और भी स्पेशल है।

आये दिन जाह्नवी किसी न किसी पार्टी या प्रीमियर पर भी नज़र आने लगी हैं और लगातार ख़बरों में बनी भी रहती हैं। ईशान के बारे में बता दें कि ईशान अपने भैया शाहिद कपूर की फ़िल्म ‘उड़ता पजाब’ में डायरेक्टर अभिषेक चौबे को असिस्ट कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: आख़िर रणबीर कपूर और कटरीना कैफ़ हैं कितने दूर तो कितने पास, देखें तस्वीरें

आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं यह दोनों ही दोस्त कैमरे के सामने काफी सहज नज़र आ रहे है। जाह्नवी और ईशान के बीच डेटिंग की भी ख़बरें आती रहती हैं और ख़बरों की माने तो शाहिद कपूर ने भाई ईशान को इस बाबत चेतावनी भी दी है।

यह भी पढ़ें: मनीष मल्होत्रा के घर हुई पार्टी, इन 6 एक्ट्रेसेस ने बिखेरा जलवा,देखें तस्वीरें 

ख़बर है कि शाहिद नहीं चाहते कि भाई के फ़िल्मों में डेब्यू की ख़बरों के बजाय उनकी निजी ज़िंदगी सुर्खियां बने! गौरतलब है कि ईशान मज़ीद मज़ीदी की फ़िल्म ‘Beyond The Clouds’ से डेब्यू कर रहे हैं।

By
Hirendra J 

Tags:
author

Author: