Now And Then: बस हवा बदली है गाना नहीं, टीज़र देखिये मुबारकां कहिये

Now And Then: बस हवा बदली है गाना नहीं, टीज़र देखिये मुबारकां कहियेNow And Then: बस हवा बदली है गाना नहीं, टीज़र देखिये मुबारकां कहिये

मुंबई। आजकल पुराने सुपरहिट गानों को नए अंदाज़ में री-क्रिएट करने का फैशन सा चल पड़ा है। लिस्ट लम्बी होती जा रही है और उसी कड़ी में शामिल हो गए हैं मुबारकां कहते हुए अर्जुन कपूर और इलियाना डीक्रूज़।

दरअसल हम बात कर रहे हैं अनीस बज़्मी की फिल्म मुबारकां की , जिसके एक गाने ‘हवा हवा ‘ का टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है। गाना गुरूवार को रिलीज़ होगी लेकिन लोगों की उत्सुकता इसलिए है क्योंकि उन्होंने ये गाना पहले भी सुन रखा है। जी नहीं, मुबारकां वालों ने गाना चोरी नहीं किया है बल्कि ये उसी गाने का री-क्रिएशन है , जो 80 और 90 के दशक में हर बच्चे बूढ़े और जवान की जुबां पर चढ़ चुका था। पाकिस्तानी पॉप सिंगर हसन जहांगीर के इस गाने में उस दौर में ऐसा तहलका मचाया था कि तब भारत में इस गाने के 15 मिलियन कैसेट बेचे गए थे। हसन के उसी गाने को फिल्म मुबारकां में लाया गया है। अर्जुन और इलियाना के साथ करीब 200 डांसर्स इस गाने की धुन पर खूब झूमे हैं, जिन्हे बॉस्को मार्टिस ने कोरियोग्राफ किया।

यह भी पढ़ें:New Song: हंस मत पगली…अक्षय को हो गया है दिल ही दिल में प्यार

करीब 14 सेकेण्ड का एक टीज़र यहां देख लीजिये –

फिल्म मुबारकां , पंजाबी वेडिंग से जुड़ी एक मसाला फिल्म है जिसमें अर्जुन और इलियाना के साथ अनिल कपूर और अतिया शेट्टी भी हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज़ होगी।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: