Music से Acting में लिफ्ट हुए अदनान सामी, परदे पर अफगानी बनेंगे

Music से Acting में लिफ्ट हुए अदनान सामी, परदे पर अफगानी बनेंगेMusic से Acting में लिफ्ट हुए अदनान सामी, परदे पर अफगानी बनेंगे

मुंबई। ” मुझको भी तो लिफ्ट करा दे…”.  किसी ज़माने में अपने इस गाने से दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल करने वाले सिंगर अदनान सामी अब एक्टिंग में हाथ आज़माने जा रहे हैं। उनकी पहली फिल्म का नाम ‘अफगान-इन सर्च ऑफ़ होम’ होगा, जिसमें वो एक संगीतकार का रोल करेंगे।

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म का डायरेक्शन सलमान खान को फिल्म लकी-नो टाइम फॉर लव में डायरेक्ट कर चुके राधिका राव और विनय सप्रू की जोड़ी करेगी। ये फिल्म एक ऐसे रिफ़्यूजी म्यूज़िशियन की कहानी है, जो एक हादसे के बाद अपने परिवार से दूर चला जाता है। सोशल मीडिया पर उनके किरदार का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है। अदनान के मुताबिक अफगानिस्तान उनके दिल में बसता है और उनके परदादा वहां के एक प्रान्त के गवर्नर भी रहे हैं। ये फिल्म सिर्फ संगीत ही नहीं बल्कि इमोशन से भी भरपूर होगी। साल 1999 में भारत आये अदनान को अब भारत की नागरिकता मिल चुकी है। अदनान समी अपने वैवाहिक जीवन और छह साल पहले 160 किलो के वजह के कारण भी काफ़ी चर्चा में रहे हैं।

यह भी पढ़ें:Now And Then: बस हवा बदली है गाना नहीं, टीज़र देखिये मुबारकां कहिये

 

कई फिल्मों में अपनी आवाज़ का जादू जगाने वाले अदनान ने सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में कव्वाली गई थी और वो गाना भी उन पर शूट किया गया था।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: