K3G की छोटी करीना 16 साल बाद हुई इतनी ख़ूबसूरत, तस्वीरें देखें

K3G की छोटी करीना 16 साल बाद हुई इतनी ख़ूबसूरत, तस्वीरें देखेंK3G की छोटी करीना 16 साल बाद हुई इतनी ख़ूबसूरत, तस्वीरें देखें

 मुंबई। आपने अगर साल 2001 में आई करण जौहर की अति पारिवारिक फिल्म कभी ख़ुशी कभी ग़म देखी होगी तो आपको छोटी पूजा शर्मा याद होगी। करीना कपूर के बचपन का ये रोल मालविका राज ने निभाया था। मालविका अब हिरोइन बन गई हैं और तेलुगु फिल्म से धमाका करने जा रही हैं।

मालविका के इस फिल्म का नाम जयदेव है ,जो इसी महीने रिलीज़ हो चुकी है। मालविका 23 साल की हो चुकी हैं। दस साल की उम्र में बॉलीवुड में कदम रखने वाली मालविका ने कभी ख़ुशी कभी ग़म में छोटी करीना का रोल निभाने से एक साल पहले शिकार नाम की फिल्म में काम किया था।

हाल के वर्षों में मालविका फिल्मों से दूर हो कर सिर्फ अपने मॉडलिंग करियर पर ध्यान दे रही थीं और इस दौरान यूरोप में कई फैशन शो में भी हिस्सा लिया।

यह भी पढ़ें: दंगल गर्ल फातिमा को रमजान में Swimsuit पहनने पर किया जा रहा ट्रोल 

 

Dare to be yourself!! #beyou #bebold #beyourself

A post common by Malvika Raaj (@malvikaraaj) on Jun 2, 2017 during 3:18am PDT

सोलह साल बाद फिर बड़े परदे पर वापसी के लिए मालविका ने साऊथ को चुना और फिल्म जयदेव में वो घंता रवि की हिरोइन बनी हैं जो आंध्र प्रदेश के मंत्री श्रीनिवास राव के बेटे हैं। वैसे फिल्मों से भले ही दूर हों लेकिन मालविका ग्लैमर की दुनिया से कभी अलग नहीं थीं।

वो हमेशा से ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहीं और अपनी कई ग्लैमरस फोटो शेयर भी की।

 

Live life! Not tarry #blackandwhitechallenge

A post common by Malvika Raaj (@malvikaraaj) on Nov 8, 2016 during 2:34am PST

आपको एक और इंट्रेस्टिंग फैक्ट बताते हैं। मालविका राज , फिल्मों में सबसे ज़्यादा पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाने का रिकॉर्ड बनाने वाले जगदीश राज की ग्रैंडडॉटर और जाने माने फिल्म मेकर बॉबी राज की बेटी हैं। उनकी बुआ हिंदी सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री अनीता राज हैं।

 

Time Flies, But Memories Last perpetually ❤️️#15yearsofk3g #kabhikhushikabhigham #bestmoments 😍

A post common by Malvika Raaj (@malvikaraaj) on Dec 14, 2016 during 12:36am PST

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: