Interesting: सलमान, शाह रुख़ और आमिर के बारे में ‘कुछ ऐसा’ सोचती हैं कटरीना कैफ

Interesting: सलमान, शाह रुख़ और आमिर के बारे में 'कुछ ऐसा' सोचती हैं कटरीना कैफInteresting: सलमान, शाह रुख़ और आमिर के बारे में ‘कुछ ऐसा’ सोचती हैं कटरीना कैफ

मुंबई। कटरीना कैफ हाल ही में इंस्टाग्राम से जुड़ी हैं और उनके इंस्टा से जुड़ते ही लाखों लोग उनके फॉलोवर्स लिस्ट में तेज़ी के साथ जुड़े। यह जादू है कटरीना का! हम सब जानते हैं कि कटरीना कैफ कम बोलती हैं और विवादों से दूर ही रहती हैं। हाल ही में उन्होंने तीनों ख़ानों सलमान,आमिर और शाह रुख़ के बारे में बड़ी ही दिलचस्प बातें कहीं हैं।

बता दें कि चार्मिंग और स्टाइलिश एक्ट्रेस कटरीना कैफ पिछले दिनों असम में थीं। कटरीना वहां एक मीडिया संस्थान द्वारा आयोजित प्रोग्राम माइंड रॉक्स गुवाहाटी 2017 में पहुंचीं थीं और जहां उन्होंने बहुत से मुद्दों पर खुलकर बात की। कटरीना से जब सलमान ख़ान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने उन्होंने कहा कि सलमान एक स्ट्रॉन्ग इंसान हैं। वो हमेशा लोगों के लिए एक उदाहरण सेट करते हैं। उन्होंने सलमान को अनप्रेडिक्टिबल बताते हुए कहा कि यह सोच पाना मुश्किल है कि वो क्या सोचते हैं। साथ ही कटरीना ने कहा कि सलमान एक बहुत अच्छे इंसान हैं। आमिर के बारे में कटरीना ने कहा कि उनका काम करने का तरीका काफी अलग है और काम करते हुए वो बहुत सा फिजिकल वर्क करते हैं। साथ ही मानसिक तौर पर तैयारी करते हैं। कटरीना कहती हैं- अपने काम के लिए इतनी शिद्दत कोई और नहीं दिखाता जितनी आमिर दिखाते हैं!

यह भी पढ़ें: सलमान की ट्यूबलाइट का पाकिस्तान में विरोध , ईद पर रिलीज़ होना मुश्किल

जब कटरीना से शाह रुख़ के बारे में पूछा गया तो कटरीना ने कहा कि शाह रुख़ काफी ज्ञानी हैं और वो काफी जानकारी रखते हैं। वो एक कवि की तरह बोलते हैं और उनकी ऊर्जा कभी खत्म नहीं होती।

Tags:
author

Author: