Father’s Day: शाह रुख़ ख़ान से संजय दत्त… ये हैं बॉलीवुड की बेटियों के Daddies Cool

Father's Day: शाह रुख़ ख़ान से संजय दत्त... ये हैं बॉलीवुड की बेटियों के Daddies CoolFather’s Day: शाह रुख़ ख़ान से संजय दत्त… ये हैं बॉलीवुड की बेटियों के Daddies Cool

मुंबई। संजय दत्त अपने बच्चों से बेहद प्यार करते हैं। बेटी त्रिशाला, इकरा और बेटे शहरान के साथ समय बीताने का कोई मौका नहीं छोड़ते। संजय की बेटी इकरा और उनके बेटे शहरान उनके साथ मुंबई में रहते हैं और उनकी बड़ी बेटी त्रिशाला US में। मगर, ऐसा नहीं है कि संजय त्रिशाला से दूर रहते हैं। आपको बता दें कि दोनों अक्सर वीडियो चैट करते हैं। और जानतें हैं कि हाल ही में हुए उनके वीडियो चैट सेशन में त्रिशाला ने उनसे क्या कहा?

त्रिशाला ने उनसे कहा कि क्या होगा अगर वो किसी को डेट करे तो? ऐसे में एक पिता का क्या रिएक्शन होगा? सोचिये! लेकिन, संजय इस बात को लेकर इतने कूल थे कि उन्होंने कुछ नहीं कहा और रिएक्शन कुछ ऐसा था – 

संजय इन बातों को इतना कूल तरीक़े से हैंडल करेंगे ये शायद त्रिशाला ने भी नहीं सोचा होगा। वैसे, संजय की इस कूल डैड की इमेज को देखकर हमें बॉलीवुड के और भी कई कूल डैड याद आ रहे हैं। आइये आपको बतातें हैं बॉलीवुड के इन बिंदास और Chilling डैड्स से- 

यह भी पढ़ें: सलमान और मौनी रॉय आ गए इतने करीब, देखें वीडियो

शाह रुख़ ख़ान

शाह रुख़ की कूलनेस तो उनकी फ़िल्मों में ही दिख जाती है और रियल लाइफ में भी वो बहुत बिंदास है। अपनी बेटी सुहाना को लेकर ज़रा सा पज़ेसिव होना ठीक है मगर, जब बात आती है उन्हें सपोर्ट करने की तो SRK हमेशा आगे रहते हैं। सुहाना का पार्टीज़ में जाने और एन्जॉय करने से शाह रुख़ को कभी कोई प्रॉब्लम नहीं हुई। ये किंग ख़ान है बड़े कूल डैड!

महेश भट्ट

महेश भट्ट और उनकी बेटियां आलिया भट्ट और पूजा भट्ट की केमिस्ट्री किसी से नहीं छिपी है। ऑनस्क्रीन इंटिमेट सीन्स हो या रियल लाइफ में रिलेशनशिप्स की ख़बरें, पापा महेश बिलकुल शांत रहते हैं। अपनी बेटियों को हमेशा सपोर्ट करने वाले महेश भट्ट भी इस ‘कूल डैडी’ की लिस्ट में शामिल होतें हैं।

अनिल कपूर

सोनम कपूर ने अपने कई इंटरव्यू में कहा है कि उनके पिता अनिल हमेशा से उनके साथ एक दोस्त की तरह पेश आए हैं। अनिल ने सोनम और रिया को हमेशा सपोर्ट किया है। सोनम की बोल्डनेस और कॉन्फिडेंस का पूरा श्रेय उनके कूल डैडी अनिल को ही जाता है।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी और अथिया शेट्टी के बीच भी ये दोस्ती का रिश्ता है और वो भी बहुत गहरा। एक स्टार डॉटर होने के बावजूद अथिया ज़मीन से जुड़ी हुई है और ऐसा व्यवहार उन्हें पापा सुनील से ही मिला है। सुनील ने आउट ऑफ़ द बॉक्स जाकर हमेशा अथिया को सपोर्ट किया है। मीडिया रिपोर्ट्स में अथिया की डेटिंग और रिलेशनशिप की खबरों को भी सुनील बड़े ही कूल तरीक़े से हैंडल करतें हैं।

शक्ति कपूर

ऑनस्क्रीन शक्ति कपूर का नाम भले ही क्राइम मास्टर गोगो की तरह लिया जाता हो मगर रियल लाइफ़ में शक्ति बिलकुल अलग है। अपनी बेटी श्रद्धा को सपोर्ट करने से लेकर फ़िल्मों में उनके बोल्ड सीन्स तक शक्ति बड़े ही कूल रहते हैं।

By
Shikha Sharma 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply