Fast And Furious 8 की रफ़्तार के आगे बेबस ‘बेगम जान’, पहले दिन बुरा हाल

Fast And Furious 8 की रफ़्तार के आगे बेबस 'बेगम जान', पहले दिन बुरा हालFast And Furious 8 की रफ़्तार के आगे बेबस ‘बेगम जान’, पहले दिन बुरा हाल

मुंबई। बॉक्स ऑफ़िस पर हॉलीवुड फ़िल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 8′ की तूफ़ानी रफ़्तार ने ‘बेगम जान’ को रौंद डाला है, जिसके चलते ‘बेगम जान’ का पहला दिन बेहद ख़राब गुज़रा। जिस हिसाब से विद्या बालन ने फ़िल्म को प्रमोट किया है, उस अनुपात में फ़िल्म की ओपनिंग अच्छी नहीं रही है। 

ट्रेड विशेषज्ञों के मुताबिक़, 14 अप्रैल को रिलीज़ हुई ‘बेगम जान ने पहले दिन सिर्फ़ 3.94 करोड़ ही जमा किए। इस ओपनिंग को अच्छा नहीं माना जा रहा है। श्रीजीत मुखर्जी डायरेक्टिड ये फ़िल्म बंगाली फ़िल्म ‘राजकहिनी’ का रीमेक है। पार्टिशन की बैकग्राउंड पर बनी इस फ़िल्म में विद्या बालन ने कोठे की मालिक बेगम जान को रोल निभाया है। पहले दिन के कलेक्शंस से पता चलता है कि फ़िल्म को 14 अप्रैल की पब्लिक हॉलीडे का फायदा भी नहीं मिला। ‘बेगम जान’ की इस हालत के पीछे हॉलीवुड फ़िल्म Fast And Furious 8 को बड़ी वजह माना जा रहा है, जो बुधवार (12 अप्रैल) को पेड प्रीव्यूज़ के साथ रिलीज़ हुई थी। फ़िल्म ने पेड प्रीव्यूज़ में ही 8.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था, जबकि गुरुवार (13 अप्रैल) को इसके कलेक्शंस 14 करोड़ पर पहुंच गए। 

ये भी पढ़ें: पोखरण 2 पर जॉन अब्राहम की फ़िल्म दिसंबर में होगी रिलीज़

शुक्रवार को ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 8′ का जलवा बरकरार रहा और फ़िल्म ने लगभग 11 करोड़ (अंतिम नहीं) का आंकड़ा छू लिया। रिलीज़ के तीन में ये हॉलीवुड फ़िल्म भारतीय बॉक्स ऑफ़िस पर लगभग 34 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 8′ की इस रफ़्तार को देखते हुए पहला वीकेंड ‘बेगम जान’ पर भारी पड़ सकता है।

Tags:
author

Author: