Exclusive : Tubelight में सलमान ख़ान कर रहे हैं अब तक का सबसे Challenging Role

Exclusive : Tubelight में सलमान ख़ान कर रहे हैं अब तक का सबसे Challenging RoleExclusive : Tubelight में सलमान ख़ान कर रहे हैं अब तक का सबसे Challenging Role

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सुपरस्टार सलमान ख़ान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का टीज़र गुरुवार को रात 9 बजे ऑनलाइन रिलीज़ किया गया। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में फिल्म के डायरेक्टर कबीर ख़ान ने इसे सलमान की फिल्मी लाइफ का सबसे चैलेंजिंग रोल बताया।

बॉलीवुड के दबंग सलमान ख़ान की मोस्ट अवेटेड बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का टीज़र आ चुका है। फिल्म के टीज़र को देखकर लगता है सलमान इसमें एक मंदबुद्धि व्यक्ति का रोल करते दिखाई देंगे। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में फिल्म के डायरेक्टर कबीर खान ने सलमान के इस रोल को उनकी लाइफ का अब तक का सबसे चैलेंजिंग रोल बताया है। कबीर कहते है, ” सलमान इस फिल्म में एक अलग किस्म की भूमिका में नज़र आ रहे हैं। ऐसी भूमिका मैं दावे के साथ कह सकता हूं उन्होंने अपने करियर में नहीं निभाई है। बहुत चैलेंजिग भूमिका है। बतौर निर्देशक जब मैंने मिलकर उन्हें इस भूमिका के बारे में समझाया था तो मैंने यही बात की थी कि बहुत ही ज्यादा मुश्किल भूमिका है और हमें यह करना चाहिए।”

यह भी पढ़ें: Exclusive: अर्जुन कपूर के घर से श्रद्धा के लिए आता था यह ख़ास सरप्राइज

कबीर ख़ान ने यह भी बताया कि इस चुनौती को स्वीकार करते हुए सलमान ने कबीर से कहा था, वह इस चुनौती के लिए तैयार हैं। वहीं कबीर आगे कहते हैं कि, ”मैं बस इतना कह सकता हूं कि इस फिल्म में सलमान ने जी तोड़ मेहनत की है।” सलमान की यह फिल्म इसी साल ईद पर रिलीज़ होगी। 

Tags:
author

Author: