Exclusive : Retro डांसिंग स्टेप्स दोहराते नज़र आएंगे ट्यूबलाइट वाले सलमान

Exclusive : Retro डांसिंग स्टेप्स दोहराते नज़र आएंगे ट्यूबलाइट वाले सलमानExclusive : Retro डांसिंग स्टेप्स दोहराते नज़र आएंगे ट्यूबलाइट वाले सलमान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान ख़ान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ का पहला गाना ‘सजन रेडियो बजियो जरा’ जल्द ही दर्शकों के सामने होगा। इस गाने की शूटिंग खास तरीके से की गई है।

खास बात यह है कि इस गाने में कोरियोग्राफर ने पूरे 1000 लोगों के क्राउड के साथ यह गाना शूट किया है और सभी को सलमान ख़ान के साथ स्टेप सिखाये गए हैं। इस गाने में ही सलमान रेट्रो जमाने के डांसिंग स्टेप को भी दोहराते नज़र आएंगे। किसी दौर में गीता बाली भगवान दादा के अंदाज वाले डांस स्टेप करते नज़र आयेंगे। इस बारे में जब हमने रेमो से बातचीत की तो उन्होंने बताया है कि उन्होंने इन बातों का ध्यान तो रखा ही है कि यह फिल्म किस दौर में सेट की गई है। तो रेट्रो दौर का अंदाज छूने की कोशिश की है। यह पूछे जाने पर की कि क्या भगवा दादा के डांस से भी प्रभावित है? रेमो कहते हैं कि उस दौर के हर डांसिंग स्टेप से प्रेरित कहा जा सकता है और भगवान दादा का फैन कौन नहीं होगा।

यह भी पढ़ें: लिटिल बॉय के Tubelight कनेक्शन पर बोले कबीर ख़ान

बताते चलें कि इससे पहले भी कबीर ख़ान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का हिट गाना ‘सेल्फी’ भी सलमान के लिए रेमो ने ही कोरियोग्राफ किया था। 

Tags:
author

Author: