Exclusive: Motherhood को लेकर ये है सिंगल एकता कपूर का ‘लक्ष्य’

Exclusive: Motherhood को लेकर ये है सिंगल एकता कपूर का 'लक्ष्य'Exclusive: Motherhood को लेकर ये है सिंगल एकता कपूर का ‘लक्ष्य’

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एकता कपूर  एक कामयाब बिज़नेस वुमन हैं और सिंगल भी। उन्होंने अपनी शादी को लेकर भले ही कोई ठोस फ़ैसला अभी तक ना किया हो, मगर भाई तुषार के बेटे लक्ष्य के ज़रिए मदरहुड की अहमियत ज़रूर महसूस कर ली है। 

एकता ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में यह बात स्वीकार की है कि अभी हमारा पूरा परिवार लक्ष्य के शेडयूल के अनुसार ही काम करना पसंद कर रहा है। एकता कहती हैं, ”मैं ख़ुद सारा काम जल्दी निपटाकर घर आना ज़रूरी समझती हूं, ताकि मैं खुद थोड़ा वक़्त लक्ष्य के साथ बिता पाऊं। मैंने अपना शेड्यूल इस तरह ही बना रखा है कि देर रात बाहर रहने की नौबत ना आये।” एकता कहती हैं कि भले ही वह तुषार का बेटा है, लेकिन मैं उसे अपना ही बेटा मानती हूं। मैं इस बात पर विश्वास नहीं करती हूं कि एक बच्चे से बांडिंग सिर्फ जन्म देने से ही आती है।

यह भी पढ़ें: सलमान ख़ान की ट्यूबलाइट पहले दिन हुई फ़्यूज़, मिले बस इतने करोड़

यह पूछे जाने पर कि क्या वह खुद मां बनना चाहेंगी या एडॉप्शन के माध्यम से कभी बच्चे को गोद लेंगी? इस पर एकता कहती हैं कि मैं मदरहुड का मतलब सिर्फ़ बच्चे को जन्म देना नहीं मानती। भविष्य में क्या होगा, मैं यह भी नहीं कह सकती। मैं कर भी सकती हूं और नहीं भी कर सकती हूं। फिलहाल मैं यही कहूंगी कि लक्ष्य मेरा ही बच्चा है।

यह भी पढ़ें: ट्यूबलाइट को मिले ख़राब रिव्यूज़ पर ये रही दबंग सलमान ख़ान की पहली प्रतिक्रिया

एकता बताती हैं कि जब लक्ष्य हर किसी को मासूमियत से देखता है तो अलग ही सुकून मिलता है। ख़ास तौर से जब मैं उसे अपनी गोद में लेती हूं और स्माइल करता है तो मुझे लगता कि सारी खुशियां मिल गयी हैं। हम सभी तो यही चाहेंगे कि वह हमेशा खुश रहे। एकता लक्ष्य के लिए काफी टॉयज भी खरीदना पसंद करती हैं।

By
मनोज वशिष्ठ 

Tags:
author

Author: