Exclusive : Fair करने वाली क्रीम का प्रमोशन करने वाले अभिनेताओं के विषय को लेकर रिचा ने किए ये सवाल

Exclusive : Fair करने वाली क्रीम का प्रमोशन करने वाले अभिनेताओं के विषय को लेकर रिचा ने किए ये सवालExclusive : Fair करने वाली क्रीम का प्रमोशन करने वाले अभिनेताओं के विषय को लेकर रिचा ने किए ये सवाल

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस रिचा चड्डा ने हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में एक्टर अभय देओल द्वारा उठाये गये रंगभेद विषय के पर अपनी राय देते हुए मीडिया पर ही सवालिया निशान लगा दिए और बात को बेवजह तूल देने की भी बात कही।

एक्टर अभय देओल ने गोरे बनाने वाली क्रीम का प्रचार करने वाले अभिनेताओं पर सवालिया निशान लगाते थे और उन पर रंगभेद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया था। इस विवाद पर जब एक्ट्रेस रिचा चड्डा से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ”आप लोग सो रहे थे क्या, जब लोग इतने सालों से गोरे बनाने वाली क्रीम का प्रचार कर रहे थे। अभी एक स्टार ने कुछ विवादित विषय पर बात रखी तो उसे आप प्रेस में उछाल रहे हैं। कितने सालों से गोरे बनाने वाली क्रीम भारत में चलती है। इस सवाल का आप मुझे जवाब दीजिये।” इस मौके पर रिचा ने कहा, ”मैं किसी पर पर्सनल अटैक नहीं कर रही हूं लेकिन मैं सभी प्रेस से एक साथ पूछ रही हूं। इस विषय को उठाने का ख्याल उनके मन में क्यों नहीं आया। यह प्रेस की ओर से एक जिम्मेदार मीडिया होने के नाते क्यों नहीं आया। आप लोग तो लोकतंत्र का चौथा स्तंभ हो।”

यह भी पढ़ें: Exclusive : चाहे सरकारें बदल जाएं लेकिन इस सिंगर का नहीं बदलेगा नाम, India में एेसी है Fan Following

गौरतलब है कि अभय देओल ने सोशल मीडिया पर अपनी मन की बात रखते हुए कलाकारों द्वारा गोरा करने वाली क्रीम का प्रचार करने पर सवालिया निशान लगा दिए थे। अभय देओल ने शाहरुख़ ख़ान से लेकर सोनम कपूर सभी को इस विषय में घेरा था। 

Tags:
author

Author: