Exclusive : 40-45 साल काम करने के बाद भी Big B किसी भी शॉट को हल्के में नहीं लेते

Exclusive : 40-45 साल काम करने के बाद भी Big B किसी भी शॉट को हल्के में नहीं लेते - मनोज बाजपेईExclusive : 40-45 साल काम करने के बाद भी Big B किसी भी शॉट को हल्के में नहीं लेते – मनोज बाजपेई

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। 40 – 45 साल काम करने के बाद भी अमिताभ बच्चन किसी भी शॉट को हल्के में नहीं लेते हैं। यह कहना है फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेई का जिन्होंने उनके साथ चार बार काम किया है। फिल्म ‘सरकार 3′ में मनोज अमिताभ के साथ दिखाई देंगे।

एक्टर मनोज वाजपेई ने मुंबई में एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ चार फिल्में की हैं और उन्होंने अमिताभ बच्चन से यही सीखा है कि इतने साल काम करने के बाद भी वह किसी भी शॉट को हल्के में नहीं लेते हैं। मनोज वाजपई कहते है, ”अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। हमारे बहुत अच्छे संबंध हैं और मैं जो काम करता हूं वह उन्हें पसंद आता है। मैंने उनके साथ चार फिल्में की हैं और चारों फिल्मों में काम करने का मेरा अनुभव अच्छा रहा है। अमिताभ बच्चन से मैंने यही सीखा है कि 40-45 साल काम करने के बाद भी वह किसी भी फिल्म के शॉट को हल्के में नहीं लेते हैं। बहुत ही प्रोफेशनल और फोकस्ड हैं। यह उनसे सीखने लायक है।”

यह भी पढ़ें: Exclusive : संजय दत्त बने रणबीर कपूर की आउट हुई फोटो पर राजकुमार हिरानी की है ये राय

इसके अलावा इस मौके पर मनोज वाजपई ने फिल्म ‘सरकार 3′ के बारे में यह कहा कि, ”मेरा किरदार नेगेटिव नहीं है। बस यह है कि बहुत इमानदार आदमी वाला किरदार है। महत्वकांक्षी है और मेरा किरदार सरकार के खिलाफ है। उनकी ज्यादतियों के खिलाफ है। मैंने इसके पहले भी अमिताभ बच्चन के साथ काम किया है। इस फिल्म में भी करने का मौका मिला लेकिन मेरा रोल छोटा होने के कारण एक दिन की ही शूटिंग कर पाया।” फिल्म ‘सरकार 3′ का निर्देशन रामगोपाल वर्मा ने किया है। फिल्म 12 मई को रिलीज़ हो रही है। 

Tags:
author

Author: