Exclusive: हिंदी मीडियम के सेट पर चलती थी दीपक डोबरियाल की कॉमेडी क्लासेज

Exclusive: हिंदी मीडियम के सेट पर चलती थी दीपक डोबरियाल की कॉमेडी क्लासेजExclusive: हिंदी मीडियम के सेट पर चलती थी दीपक डोबरियाल की कॉमेडी क्लासेज

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। इरफान की फिल्म हिंदी मीडियम में बाल कलाकार की भूमिका निभा रही दीशिता सहगल की सेट पर दीपक डोबरियाल से सबसे अच्छी बॉन्डिंग रही क्योंकि दीपक सबसे ज़्यादा एंटरटेन करते और उनकी तो एक तरह से कॉमेडी की क्लास ही शुरू हो जाती थी।

दीशिता ने इससे पहले फिल्म डियर जिंदगी में आलिया भट्ट के बचपन का भी किरदार निभाया था। हिंदी मीडियम की कहानी दीशिता के इर्द-गिर्द घूमती नजर आयेगी। फिल्म, हिंदी भाषा को लेकर लोगों की मानसिकता के पहलुओं पर प्रकाश डालने वाली है लेकिन सेट से जुड़ी एक दिलचस्प खबर यह सामने आयी है कि इस फिल्म के सेट पर हिंदी मीडियम से अधिक दीपक डोबरियाल की कॉमेडी क्लासेज चलती हैं। दीपक फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं और फिल्म के कई बच्चों ने उनके साथ पहले भी काम किया है। ऐसे में दीपक डोबरियाल ही बच्चों के साथ खूब मस्ती करते थे. खासतौर फिल्म में अहम किरदार निभा रहीं दीशिता सहगल के तो वह सबसे प्रिय अंकल बन चुके थे।

यह भी पढ़ें:आमिर खान की दंगल बेटी का ये जंगल वाला लुक हुआ लीक

इस बारे में दीशिता सहगल की मां ममता सहगल ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में बताया कि हां, यह सच है कि दीपक डोबरियाल ने बच्चों का खूब मनोरंजन किया है। दीशिता के साथ तो उन्होंने खूब वक्त बिताया। जब भी ब्रेक होता था वो दीशिता के साथ तरह-तरह के गेम खेलने लगते थे। इसकी वजह से दीशिता उनसे काफी फ्रेंक भी हो गयी थी। ममता ने बताया कि ट्रेलर में एक सीन में आपने देखा होगा दीशिता को डेंगू कह कर डरना था। उस सीन में दीपक भी हैं तो शूटिंग के दौरान जब भी दीपक चप्पल से मच्छर को मार रहे होते थे , दीशिता दीपक को देख कर खूब हंसने लगती थी जबकि सीन में उसे डरना था। बाद में कई रिटेक्स हो गये थे तो फिर निर्देशक ने दीशिता के चेहरे को कपड़े से ढक दिया। तब जाकर कहीं वह सीन शूट हो पाया. ममता बताती हैं कि कई बार तो दीपक, दीशिता के लिए चॉकलेट्स भी लाते थे और वे कई मैजिकल गेम्स भी खेलते थे।

यह भी पढ़ें:आमिर खान के बाद नितेश तिवारी के अखाड़े में अब ये पहलवान

 

ममता ने बताया कि इस फिल्म के दौरान दीपक के साथ-साथ बाकी सभी क्रू मेंबर्स ने बच्चों की हाइजीनिक और उनके कंफर्ट का पूरा ख्याल रखा। फिल्म में दीपक डोबरियाल,दीशिता के साथ-साथ इरफान और सबा लीड किरदार में हैं। हिंदी मीडियम 12 मई को रिलीज होगी। 

Tags:
author

Author: