Exclusive: सलमान ख़ान रियल लाइफ़ में ऐसे दिखाते थे ’10 का दम’

Exclusive: सलमान ख़ान रियल लाइफ़ में ऐसे दिखाते थे '10 का दम'Exclusive: सलमान ख़ान रियल लाइफ़ में ऐसे दिखाते थे ’10 का दम’

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। भले ही सलमान ख़ान फिलहाल सोनी टीवी के शो ‘दस का दम’ का हिस्सा नहीं बन पाये हैं, लेकिन रियल लाइफ़ में जब ईद मनाते हैं तो वह हमेशा दस का दम दिखाते नज़र आते थे। ‘दस का दम’ से उनका एक ख़ास कनेक्शन था। वह कनेक्शन क्या था, यह राज़ ख़ुद सलमान ने ही खोला है।

अब अगर आप सलमान के फै़न हैं तो अपने दिमाग की ट्यूबलाइट जलाइए और सोचिए कि वह कनेक्शन क्या हो सकता है। चलिए, हम आपको बता देते हैं। अब वह सलमान ख़ान हैं तो जो भी करेंगे, ज़ाहिर है उसमें वह अपना सिग्ननेचर अंदाज़ तो छोड़ ही देंगे। फिर चाहे वह उनके ईद मनाने और ईदी लेने का ही अंदाज़ क्यों ना हो। सलमान कहते हैं कि अब भले ही वह सबसे बड़े हो गये हैं और उनके परिवार में काफ़ी छोटे आ गये हैं, तो बड़े होने के नाते वह सबको ईदी बांटते हैं, लेकिन जब वह छोटे थे और ईदी लेते थे तो ईदी को लेकर उनका अलग गणित चलता था।सलमान कहते हैं कि अगर उन्हें दस रुपये मिलते थे, तो एक रुपये के 10 नोट लेते थे। 100 रुपये मिलते थे, तो 10 के दस नोट लेते थे। हज़ार मिलता था, तो 100 के दस नोट लेते थे।

यह भी पढ़ें: केबीसी 9 के लिए हो जाइए तैयार, बच्चन साहब आ रहे हैं पहला सवाल पूछने

वह ऐसा इसलिए करते थे, ताकि उनके पास पैसों की गड्डी मोटी नजर आये और सबको लगे कि उन्हें सबसे ज़्यादा ईदी मिली है। सलमान कहते हैं कि आज भी उनका पूरा परिवार मिलकर ईद मनााता है और जब से उनकी फ़िल्में ईद पर रिलीज़ होने लगी हैं तो ईद का मौक़ा और ख़ास हो गया है। बताते चलें कि उनकी फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट’ ईद पर रिलीज़ हो रही है।

By
मनोज वशिष्ठ 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply