Exclusive: सलमान के दिल में अब भी ज़िंदा है बचपन, सेट पर आते थे खाने के 40-50 डिब्बे

Exclusive: सलमान के दिल में अब भी ज़िंदा है बचपन, सेट पर आते थे खाने के 40-50 डिब्बे - कबीर खानExclusive: सलमान के दिल में अब भी ज़िंदा है बचपन, सेट पर आते थे खाने के 40-50 डिब्बे – कबीर खान

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान की फिल्म tubelight का निर्देशन कबीर खान ने किया है। कबीर के साथ सलमान की यह तीसरी फिल्म है। ऐसे में सलमान और कबीर की बॉन्डिंग बेहतरीन होती गई है। कबीर अपनी बातचीत में बताते हैं कि यह सच है कि भले ही दुनिया सलमान को एक लार्जर देन लाइफ किरदार के रूप में जानें। उन्हें तो लगता है कि अब भी सलमान में वही बच्चों वाली क्वालिटी है। उन्होंने अपने दिल में बच्चे को ज़िंदा रखा है।

कबीर कहते हैं कि इस बार सलमान ने जिस तरह से किरदार निभाया है, उसका क्रेडिट सिर्फ सलमान को ही जाता है। चूंकि उन्होंने किरदार में अपनी तरफ से काफी कुछ इनपुट दिया है। कबीर कहते हैं कि जैसे बच्चों को देखकर आप समझ जाते हैं कि उनका मूड कैसा है, सलमान के साथ भी कुछ ऐसा है। वह बच्चों की तरह ही अपने इमोशन को छुपा कर नहीं रखते हैं, बल्कि अगर गुस्से में हैं तो समझ में आ जाता है कि गुस्से में हैं। खुश हैं तो समझ आ जाता है। एक बच्चे की तरह ही सलमान खान के कोई भी हिडेन एजेंडे नहीं होते हैं कि वह दिखा रहे हैं कुछ और हैं कुछ। जो उनके दिल में है, वही उनकी शक्ल में भी दिखता है। वो ऐसा नहीं होगा कि गुस्से में हैं तो पूरे दिन काम नहीं करेंगे। मूड ठीक नहीं है तो बच्चे की तरह ही तुरंत 15 मिनट में मूड ठीक करके काम पर आ जाते हैं।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर किए फोटो, जो हो रहे हैं Viral

सलमान कबीर के अनुसार उन स्टार्स में से एक हैं, जो बच्चों के साथ बिल्कुल नेचुरल भी इसलिए नज़र आते हैं।इसलिए बजरंगी भाईजान नेचुरल फिल्म नज़र आई और अब tubelight में भी सबको वह जर्नी नज़र आएगी। कबीर आगे बताते हैं कि हमारा रिश्ता अब यहां तक पहुंच चुका है कि जहां हम दोनों अब एक-दूसरे को कन्विंस करने की कोशिश करते हैं। कबीर ने एक और दिलचस्प बात यह भी बताई कि सलमान सेट पर खुद से ज्यादा क्रू का ख्याल रखते हैं। जब वह शूट कर रहे थे, तो ऐसा नहीं था कि वहां जो लोग मौजूद थे, सिर्फ उनके लिए बल्कि जो वहां आस-पास के लोग हैं उनको भी बुला कर खाना खिला दिया करते थे। शूटिंग अगर मुंबई में कर रहे हों तो यह तय है कि सेट पर उनके घर से भरपूर खाना आएगा। वह इस बात का खास ख्याल रखते थे कि पूरे क्रू के लिए खाना आये तो कभी-कभी  खाने के 30-40 डब्बे आ जाते थे।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी ने पिता की मृत्यु के एक दिन बाद ही शूट किया था कॉमेडी सीन, ऐसा है Commitment

एक प्रोडूसर के रूप में जब हम लोग बाहर शूट कर रहे थे तो वह वेदर कंडिशन को भी ध्यान में रखते हुए पूछते रहते थे कि कोई बीमार तो नहीं, सब ठीक तो है। सलमान की फिल्म tubelight 23 जून को रिलीज़ होने वाली है।कबीर के साथ सलमान की यह तीसरी फिल्म है।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: