Exclusive : संजय दत्त बने रणबीर कपूर की आउट हुई फोटो पर राजकुमार हिरानी की है ये राय

Exclusive : संजय दत्त बने रणबीर कपूर की आउट हुई फोटो पर राजकुमार हिरानी की है ये रायExclusive : संजय दत्त बने रणबीर कपूर की आउट हुई फोटो पर राजकुमार हिरानी की है ये राय

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर रणबीर कपूर संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में संजय दत्त का रोल कर रहे हैं। उनकी एक फोटो मीडिया में लीक हो गई। इस पर राजकुमार हिरानी का कहना है कि वह फोटो आउट नहीं होनी चाहिए थी लेकिन हो गई। खैर उन्हें खुशी है कि लोगों को लुक पसंद आया। इतना ही नहीं इस मौके पर उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म 60 प्रतिशत पूरी हो गई है।

एक्टर रणबीर कपूर आपको संजय दत्त का रोल निभाते जल्द नज़र आने वाले हैं। दरअसल, संजय दत्त पर राजकुमार हिरानी बायोपिक बना रहे हैं जिसमें संजू बाबा का किरदार रणबीर निभा रहे हैं।मीडिया में रणबीर के संजय दत्त लुक लुक वाली एक फोटो लीक हो गई थी। इसको लेकर फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी का कहना है कि वह फोटो लीक नहीं होनी चाहिए थी। राजकुमार हिरानी कहते है, ”फिल्म की 60 प्रतिशत शूटिंग हो गई है। हम अपना जल्द अगला शेड्यूल शुरू करेंगे। इसके बाद थोड़ी फिल्म अमेरिका में शूट होनी है और फिल्म की शूटिंग पूरी हो जाएगी। संजय दत्त बने रणबीर कपूर की फोटो आउट नहीं होनी चाहिए थी। हम लोग कार्टर रोड में शूट कर रहे थे। आप लोगों में से किसी ने खींची है क्या? फिर हंसते हुए कहा कि खींच के डाल दिया लेकिन मुझे खुशी है कि फिल्म बड़ी खुशी से बन रही है। जब फिल्म खुशी से बनती है तो अच्छी बनती है और वह कहानी कमाल की है तो मजा आ रहा है बनाने में। रणबीर कपूर भी फिल्म में शानदार हैं। हमने अभी टाइटल तय नहीं किया है लेकिन जल्द होगा।”

यह भी पढ़ें: मुंबई से जाते-जाते जस्टिन बीबर बने सलमान

गौरतलब है कि संजय दत्त का जीवन बहुत उतार-चड़ाव से भरपूर रहा है। उन्होंने अपने जिंदगी के कई साल जेल और कोर्ट कचहरी के चक्कर लगाते हुए भी काटे है। संजय दत्त बने रणबीर कपूर की पत्नी मान्यता दत्त का रोल दिया मिर्जा और मां का रोल मनीषा कोइराला कर रही हैं।

Tags:
author

Author: