Exclusive : श्रद्धा कपूर ने पापा मोहित को दिया था यह खास तोहफा

Exclusive : श्रद्धा कपूर ने पापा मोहित को दिया था यह खास तोहफाExclusive : श्रद्धा कपूर ने पापा मोहित को दिया था यह खास तोहफा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रद्धा कपूर और निर्देशक मोहित सूरी की काफी अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी है। वजह यह है कि श्रद्धा कपूर की पहली कामयाब फिल्म ‘आशिकी 2′ के निर्देशक मोहित थे। इसके बाद मोहित के साथ श्रद्धा ने एक विलेन में भी काम किया था। वह भी कामयाब रही थी। अब उनकी तीसरी फिल्म आ रही है ‘हाफ गर्लफ्रेंड’। 

श्रद्धा ने मोहित सूरी से अपनी बॉन्डिंग के बारे में यह बात कही है कि मोहित से उनकी ऐसी टयूनिंग हो चुकी है कि अब अगर वो अपनी किसी फिल्म में मुझे नहीं लेंगे, तो मुझे तकलीफ होगी। इस बारे में जब हमने मोहित सूरी से बातचीत की तो उन्होंने जागरण डॉट कॉम को बताया कि हां, यह सच है कि मेरे लिए श्रद्धा मेरी बच्ची की तरह ही हैं। मैं उनकी कामयाबी से बहुत खुश होता हूं। मोहित ने एक दिलचस्प बात यह बताई कि वो श्रद्धा के साथ अपनी बेटी को भी काफी कंफर्टेबल पाते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि श्रद्धा बहुत फिल्मी लड़की नहीं हैं। वह बिल्कुल जमीनी लड़की हैं और जब वह कैमरे के सामने नहीं होती हैं तो बिल्कुल आम लड़कियों की तरह ही रहती हैं। मोहित की चाहत है कि वह अपनी बेटी की परवरिश एक फिल्मी या स्टार किड की तरह न करें। इसलिए उनकी खुद की भी ऐसे लोगों से ही बॉन्डिंग होती है या उनकी बेटी की जो कि अधिक फिल्मी बातें न करें।

यह भी पढ़ें: Exclusive: तो क्या नजर आयेंगे इंडिया का असली चैंपियन कौन फिनाले में संजू बाबा

मोहित ने यह भी बताया कि श्रद्धा ने ही उन्हें एक किताब ‘हाउ टू बी अ परफेक्ट फादर’ गिफ्ट की थी जिस समय मोहित पिता बनने वाले थे। वह तोहफा मोहित के लिए आज भी बेहद खास है और वह उसे बेहद पसंद करते हैं। फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ 19 मई को रिलीज़ होगी। फिल्म में अर्जुन कपूर माधव झा के किरदार में हैं।

Tags:
author

Author: