Exclusive: राजकुमार राव चाइल्डहुड Girlfriend के मोहल्ले के लगाते थे चक्कर

Exclusive: राजकुमार राव चाइल्डहुड Girlfriend के मोहल्ले के लगाते थे चक्करExclusive: राजकुमार राव चाइल्डहुड Girlfriend के मोहल्ले के लगाते थे चक्कर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राजकुमार राव अपनी फिल्म ‘बहन होगी तेरी’ को लेकर बहुत खुश हैं। वजह यह है कि इस फिल्म में उन्हें जिस तरह का किरदार निभाने का मौका मिला है, वह किरदार से हर तरह से रिलेट कर रहे हैं।

राजकुमार ने खुद यह राज खोला है कि फिल्म के किरदार गट्टू की तरह ही उनकी भी स्कूल के दिनों में गर्लफ्रेंड थी। हालांकि उनकी वह गर्लफ्रेंड फिल्म की तरह उनके मोहल्ले की नहीं थी। लेकिन वह भी गट्टू की तरह उनके मोहल्ले में जाते थे और उनके चक्कर लगाते थे। लेकिन राजकुमार बताते हैं कि कभी ऐसी नौबत नहीं आयी थी कि उनके मोहल्ले के लोग उन्हें उनकी बहन बनाने पर तुल गये हों। राजकुमार ने यह भी बताया कि फिल्म में जिस तरह माता के जागरण को खास तरीके से फिल्माया गया है, वह खुद भी बचपन में कई जागरण का हिस्सा बनते थे। वो बताते हैं कि वह भी बचपन में कभी जगराते के दिन मोहल्ले में भोले शंकर तो कभी शेर बन जाया करते थे और उन्हें जागरण का हिस्सा बन कर काफी मजा आता था।

यह भी पढ़ें: Exclusive: करण देओल की डेब्यू फिल्म के लिए मनाली से आये हैं Singers

कभी-कभी तो वह शंकर बन कर तांडव बन कर भी दर्शकों का मनोरंजन करते थे। यही वजह थी कि जब उन्हें इस फिल्म में ऐसे सीन को फिल्माने का मौका मिला, तो वह बेहद खुश हो गये थे। राजकुमार की इस फिल्म में श्रुति हसन लीड किरदार निभा रही हैं। फिल्म 2 जून को रिलीज़ होने जा रही है। इसके अलावा राजकुमार की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ और ‘न्यूटन’ भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। 

Tags:
author

Author: