Exclusive: रणबीर कपूर का संजू लुक रिवील होने से क्यों नाराज़ हैं दीया मिर्ज़ा

Exclusive: रणबीर कपूर का संजू लुक रिवील होने से क्यों नाराज़ हैं दीया मिर्ज़ाExclusive: रणबीर कपूर का संजू लुक रिवील होने से क्यों नाराज़ हैं दीया मिर्ज़ा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। दीया मिर्ज़ा को इन दिनों एक शिकायत है और वो ये कि संजय दत्त की बायोपिक में लीड रोल निभा रहे रणबीर कपूर का लुक रिवील हो गया है। दीया मानती हैं कि ये गलत है।

मुंबई में एक इवेंट दीया ने कहा कि वो मीडिया से नाराज़ हैं। दीया कहती हैं “आपको रणबीर कपूर का संजय दत्त वाला लुक नहीं रिवील करना चाहिए था। उसे लीक किया है और उस दिन हम शूट कर रहे थे। मुझे मानना पड़ेगा कि वह गलत निराशाजनक बात थी क्योंकि हम उस लुक को बचाकर रखना चाहते थे ताकि बाद में उसका इस्तेमाल कर सकें।” लेकिन फिर दीया ने तस्वीर को लेकर जिस तरह से लोगों ने इसपर कमेंट दिए उसे लेकर ख़ुशी जाहिर की। उन्होंने कहा ” फोटो को जो रिस्पॉन्स मिला है, उससे हम काफी खुश है।” इस मौके पर उन्होंने रणबीर कपूर के साथ काम करने का अपना अनुभव भी साझा किया। कहा कि रणबीर कपूर एक शानदार अभिनेता है और उनके साथ काम करने का अनुभव भी सीखने जैसा है। रणबीर कपूर बहुत ही ज्यादा प्रतिभाशाली है और उनके साथ काम करने का अवसर मिलना बड़ी बात है। रणबीर कपूर उन चुनिंदा अभिनेताओं में से हैं जिनका स्वभाव भी बहुत अच्छा है।

यह भी पढ़ें:Exclusive: जब वायरस हुआ वायरल, तब भी राजू हिरानी ने नहीं की तारीफ़ 

दीया मिर्ज़ा काफी समय से बहुत ही गिन चुन कर फिल्में करती हैं। पिछले दिनों उनका एक ट्रेवल शो काफी हिट रहा था।

Tags:
author

Author: