Exclusive: ये सुनकर सोफे से उछल गईं थीं दिव्या दत्ता

Exclusive: ये सुनकर सोफे से उछल गईं थीं दिव्या दत्ताExclusive: ये सुनकर सोफे से उछल गईं थीं दिव्या दत्ता

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्ट्रेस दिव्या दत्ता ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में बताया कि फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज़’ में वह पहली बार एक विलन का रोल करने वाली हैं। इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भी मुख्य भूमिका है।

एक्ट्रेस दिव्या दत्ता कहती हैं, ”मैं इस फिल्म में मुख्य खलनायक की भूमिका में नज़र आउंगी। इसमें मैं देसी और बिंदास भूमिका में नज़र आने वाली हूं, जो मर्दो की दुनिया में अपनी बात रखती है। मैंने घर पर बैठकर रोल के बारे में सुना था और मैं सोफे पर ही उछल पड़ी थी।” इस मौके पर दिव्या दत्ता ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बताया। दिव्या कहती हैं, ”नवाजुद्दीन सिद्दीकी जादूगर हैं। बहुत ही विनम्र व्यक्ति हैं। मेरी उनसे बहुत पटती है। उनके साथ मैंने तीन फिल्में की हैं, जिनमें ‘बदलापुर’ और ‘मंटो’ शामिल है। नवाज़ के साथ काम करते समय हम सेट पर सीन में सुधार बहुत करते थे। टेक के दौरान हम लोग कुछ अलग करते थे और मजा आता था। तब दूसरा कलाकार उसे दूसरी तरह से प्रतिक्रिया देता था जिससे सीन में कुछ अलग ही देखने को मिलता था। हमने बहुत खूबसूरत सीन किये हैं।”

यह भी पढ़ें: बवाल Statements: कभी सलमान कंट्रोवर्सी के पीछे तो कभी कंट्रोवर्सी सलमान के पीछे

फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज़’ का निर्देशन कुशन नंदी ने किया है। फिल्म जल्द रिलीज़ होगी। इसमें दिव्या दत्ता विलन के किरदार में पहली बार दिखाई देंगी।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply