Exclusive: बाहुबली के लेखक ने फिल्म को बताया महिला प्रधान, ये हैं उनकी लकी गर्ल

Exclusive: बाहुबली के लेखक ने फिल्म को बताया महिला प्रधान, ये हैं उनकी लकी गर्लExclusive: बाहुबली के लेखक ने फिल्म को बताया महिला प्रधान, ये हैं उनकी लकी गर्ल

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बाहुबली द कंक्लूजन पूरी दुनिया में धमाल मचा रही हैं, जिसमें प्रभास और राणा दग्गुबाती जैसे बाहुबली योद्धा हैं लेकिन फिल्म के लेखक की माने तो फिल्म के दोनों भाग महिला प्रधान हैं।

इस बार भी बाहुबली द कंक्लूजन में देवसेना, शिवगामी देवी और सारी महिला किरदारों को अहमियत इसलिये दी गयी है, क्योंकि बाहुबली के लेखक और इस फिल्म के निर्देशक एस एस राजमौली के पिता के वी विजयेंद्र  प्रसाद मानते हैं कि आज ही नहीं पुरातन काल से हमेशा नारी एक शक्ति रही है। मौर्य अपनी मातृ शक्ति के नाम से ही जाने गए। आज भी साउथ में महिला प्रधान मानी है। लोग महिलाओं को इज्जत देते हैं और वहां महिलाओं को आज भी महारानी का दर्जा दिया जाता है। सिर्फ यही नहीं उनकी शक्ति मैटर करती है। उनकी बातों को और उनके निर्णय को ही इज्जत दी जाती है। तवज्जो दी जाती है।

यह भी पढ़ें:बाहुबली बैंक बैलेंस: अब तो रिकॉर्ड टूटने का भी बन गया नया रिकॉर्ड

 

प्रसाद के मुताबिक यही वजह है कि उनके टीवी शो आरंभ में भी तनुजा को एक दमदार किरदार में दर्शाया है। उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि इस शो में तनूजा उनके लिए लेडी कट्टपा हैं। शो में उनका दमदार किरदार होगा। यही नहीं, एक और खास बात से उन्होंने पर्दा उठाया। प्रसाद के मुतबिक इस शो में भी देवसेना नामक किरदार भी होगा। वही जो बाहुबली में है। किरदार का नाम उन्होंने देवसेना ही इस वजह से रखा है कि उन्हें इस नाम से बेहद प्यार है। वह इस बात से बहुत कनेक्ट करते हैं और बाहुबली में भी उन्होंने ही देवसेना का नाम रखने की सलाह दी थी।

यह भी पढ़ें:बाहुबली की सफलता पर शाहिद कपूर का ऐसा था Reaction

विजयेंद्र  प्रसाद , बाहुबली की कामयाबी से बेहद खुश हैं। ख़ुशी इस बात की भी है कि जिस सोच को लेकर चले थे वो मकसद पूरा हो गया।

Tags:
author

Author: