Exclusive : बाहुबली के लेखक ने कहा रितिक निभा सकते हैं बाहुबली का किरदार

Exclusive : बाहुबली के लेखक ने कहा रितिक निभा सकते हैं बाहुबली का किरदारExclusive : बाहुबली के लेखक ने कहा रितिक निभा सकते हैं बाहुबली का किरदार

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ‘बाहुबली 2 कन्क्लूजन’ ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है। फिलवक्त प्रभास इंडियन सिनेमा के सबसे बड़े स्टार के रूप में उभर कर सामने आये हैं। फिल्म के लेखक और राजमौली के पिता के वी विजयेंद्र प्रसाद का कहना है कि वह फिलहाल फिल्म की कामयाबी का कोई बहुत बड़ा जश्न नहीं मना रहे हैं। उनके लिए यही सबसे बड़ी बात है कि दर्शक फिल्म को बहुत पसंद कर रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि अगर बॉलीवुड में उनके ख्याल में अगर कोई एक्टर बाहुबली बन सकते हैं तो वह कौन होते? तो इस सवाल के जवाब में लेखक विजयेंद्र ने तुरंत रितिक रोशन का नाम लिया। उनका मानना है कि रितिक रोशन में वह औरा है कि वह यह किरदार बखूबी निभा सकते थे। उनकी वह पर्सनॉलिटी है कि रितिक में बाहुबली का किरदार फिट बैठता है। हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि प्रभास ही उनकी हमेशा से ओरोजिनल चॉइस थे। उनके बेटे राजमौली ने यह तय किया था कि जिस तरह का किरदार और कद काठी उन्हें इस फिल्म के लिए चाहिए थी, वैसी प्रभास की ही थी। इसलिए उन्होंने हमेशा से प्रभास से बात करके यह निर्णय लिया कि वह फिल्म में उन्हें ही कास्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें: रॉल्स रॉयस से जकूज़ी तक… जानिए जस्टिन बीबर के इंडिया टूर की 10 ख़ास बातें

विजयेंद्र ने यह भी बताया था कि उन्होंने और उनके बेटे ने मिलकर फिल्म की पूरी कास्टिंग फाइनल की है। इस फिल्म को लेकर उनका रिश्ता एक लेखक और एक निर्देशक वाला ही था। दोनों में काफी क्रिएटिव बातचीत भी होती थी और दोनों अपने विचार भी रखते थे। लेकिन निर्देशक ही फिल्म का कैप्टन होता है। विजेंद्र स्टार प्लस के शो आरंभ का लेखन कर रहे हैं। 

Tags:
author

Author: