Exclusive: पापा शक्ति से सीक्रेट छिपाने के लिए श्रद्धा कपूर ये गेम खेलती हैं

Exclusive: पापा शक्ति से सीक्रेट छिपाने के लिए श्रद्धा कपूर ये गेम खेलती हैंExclusive: पापा शक्ति से सीक्रेट छिपाने के लिए श्रद्धा कपूर ये गेम खेलती हैं

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रद्धा कपूर अपने पापा शक्ति कपूर से बेहद प्यार तो करती हैं और उनसे अपने दिल की हर बात शेयर करती हैं लेकिन कभी-कभी जब उनको और उनकी मम्मी को बहुत मस्ती सूझती है तो वह कुछ ऐसा सीक्रेट गेम खेलती हैं कि शक्ति कपूर को पता भी नहीं चलता कि मां और बेटी में चल क्या रहा है।

श्रद्धा कपूर ने खुद बातचीत के दौरान यह बताया कि वह अपने ननिहाल वालों के बेहद करीब है। खासतौर से अपनी मासी पद्मिनी कोल्हापुरे की। मौसी ने ही उन्हें मराठी में एक पी गेम सिखाया है। इस गेम में हर बात पी अक्षर पर ही खत्म करनी होती है। जब भी शक्ति कपूर को उन्हें चिढ़ाना होता है, तो वह अपनी मम्मी और मासी के साथ मिल कर मराठी में बात करती हैं और ये पी गेम खेलने लगती हैं। शक्ति कपूर समझ ही नहीं पाते। श्रद्धा बताती हैं कि वह चार साल की थीं, तभी मासी ने यह गेम सीखा दिया था और उन्हें यह गेम खेलने में काफी मजा आने लगा था। आज भी वह दोस्तों के साथ मिल कर पी गेम खेलती हैं। यही नहीं कई बार उन्होंने हाफ गर्लफ्रेंड की शूटिंग के दौरान भी अर्जुन को यह गेम खेल कर दिखाया था और अर्जुन को भी गेम समझ नहीं आया। श्रद्धा ने बातचीत के दौरान यह गेम खेल कर भी दिखाया. वह कहती हैं कि डायलॉग याद करने में भी मुझे इसलिए मदद मिलती है, क्योंकि बचपन में यह गेम खेलने के लिए काफी लाइनें फटाफट कंठस्थ कर लेती थीं।

यह भी पढ़ें: निर्भया तुम्हें कभी नहीं भूलेंगे, फैसले के बाद प्रियंका का इमोशनल पोस्ट

श्रद्धा ने बताया कि इस फिल्म के दौरान उन्होंने अर्जुन को अपना दोस्त बना लिया है और शूटिंग के दौरान उन्होंने खूब मस्ती भी की है। उनकी फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड 19 मई को रिलीज होगी।

Tags:
author

Author: