Exclusive: पद्मावती के विरोध को लेकर अदिति राव हैदरी का ये है कहना

Exclusive: पद्मावती के विरोध को लेकर अदिति राव हैदरी का ये है कहनाExclusive: पद्मावती के विरोध को लेकर अदिति राव हैदरी का ये है कहना

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अदिति राव हैदरी को इन दिनों बड़ी फिल्मों में अहम् किरदार मिल रहे हैं। एक तरफ वो संजय दत्त की बेटी बन कर भूमि में काम कर रही हैं तो दूसरी ओर संजय लीला भंसाली की पद्मावती में भी बड़े रोल में हैं।

पद्मावती के विरोध को लेकर अदिति ने भंसाली का बचाव करते हुए कहा है कि उनकी आवाज़ को दबाया नहीं जाना चाहिए। मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में अदिति ने कहा कि भंसाली बेहद खूबसूरत फिल्में बनाते हैं और उनकी आवाज़ को हमेशा सुना जाना चाहिए। अदिति ने कहा ” अभी मैं पद्मावती की शूट पर वापस लौटूंगी। काफी फिल्म शूट होनी बाकी है। मुझे पता नहीं ‘पद्मावती’ कब तक आयेगी मैं इस सवाल का जवाब देने में सक्षम नहीं हूं। इस बात का जवाब देने के लिए बहुत सारे निपुण लोग हैं। मैं एक कलाकार हूं और उन लोगों के साथ काम कर मुझे बड़ी ख़ुशी है। मैं सिर्फ यहीं उम्मीद और प्रार्थना कर सकती हूं कि इसके आगे फिल्म को लेकर कोई प्रॉब्लम ना आये।” अदिति ने कहा ” मुझे वाकई लगता है संजय लीला भंसाली पर हमें गर्व होना चाहिए। उनकी आवाज को नहीं दबाना चाहिए। वह सिनेमा का इतिहास बनाते है। हमे उन्हें मंच देना चाहिए ताकि वह शांति से अपना सिनेमा बना सकें।”

यह भी पढ़ें:तो क्या फिर से भूतनी बनने जा रही हैं अनुष्का शर्मा

बता दें कि संजय लीला भंसाली इन दिनों दीपिका पादुकोण , रणवीर सिंह और शाहिद कपूर को लेकर पद्मावती की शूटिंग कर रहे हैं लेकिन फिल्म में रानी पद्मिनी और अलाउद्दीन ख़िलजी के कथित प्रेम प्रसंगों को लेकर उनके सेट पर कई बार तोड़फोड़ हो चुकी है।

Tags:
author

Author: