Exclusive: दबंग सलमान के हाथों में होगा ट्यूबलाईट जलाने वाला पॉवर

Exclusive: दबंग सलमान के हाथों में होगा ट्यूबलाईट जलाने वाला पॉवरExclusive: दबंग सलमान के हाथों में होगा ट्यूबलाईट जलाने वाला पॉवर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। वैसे तो सलमान खान बॉलीवुड में काफी पावरफुल इंसान हैं लेकिन उनकी इस ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली इस साल की पहली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ , दबंग को एक शक्ति भी देने जा रही है।

फिल्म से जुड़ी एक नई खबर यह मिली है कि इस फिल्म में दबंग सलमान के पास एक खास पावर होती है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सलमान फिल्म में एक ऐसा किरदार निभा रहे हैं, जिसमें वह अपनी हाथों की सफाई दिखा कर पावर हासिल करते हैं और उनकी हाथों की सफाई, किसी को मारपीट कर करने वाली सफाई नहीं है, बल्कि खबर है कि सलमान फिल्म में एक खास अंदाज़ में जब वह अपनी हथेलियाँ घुमाते हैं तो अचानक उनके हाथों में पावर आ जाता है। वैसे फिल्म में उनका किरदार बिल्कुल मासूम दिखाया जायेगा। आखिर इसकी वजह क्या है, जिसकी वजह से सलमान को पावर मिलती है? यही कहानी का सबसे बड़ा ट्वीस्ट है लेकिन इन बातों से आप यह अनुमान न लगायें कि सलमान फिल्म में किसी छुपे रुस्तम जैसे सुपरहीरो का किरदार निभाने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:Exclusive: ऐसे होगी ट्यूबलाइट में शाहरुख़ खान की Entry 

कबीर खान की इंडो-चाइना वार के बैकड्रॉप में बनी इस फिल्म में सलमान के साथ उनके भाई सोहेल और चीनी अभिनेत्री झू झू भी हैं।

Tags:
author

Author: