Exclusive : तो बाहुबली में इस वजह से राणा बने भल्लालदेव

Exclusive : तो बाहुबली में इस वजह से राणा बने भल्लालदेवExclusive : तो बाहुबली में इस वजह से राणा बने भल्लालदेव

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। ‘बाहुबली द कन्क्लूजन’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है। फिल्म के हर किरदार को पूरे भारत में दर्शकों का प्यार मिल रहा है। इस फिल्म के लेखक विजयेंद्र प्रसाद ने फिल्म को कई दिलचस्प राज खोले हैं।

उन्होंने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान बताया कि इस फिल्म की कास्टिंग इतनी आसन नहीं थी। चूकिं फिल्म में सिर्फ हमें बाहुबली के किरदार के लिए ही नहीं, बाकी सारे किरदारों के चुनाव पर भी विशेष ध्यान देना था। इसलिए हमने तय किया था कि हम सोच समझ कर ही फैसला करेंगे। विजयेंद्र का कहना है कि सिर्फ और सिर्फ प्रभास के चुनाव में ही नहीं, भल्लालदेव के किरदार के लिए भी हमने काफी स्ट्रॉन्ग किरदार के चयन का निर्णय ले रखा था। ऐसे में हमें कोई ऐसा कलाकार चाहिए था, जो कि प्रभास से भी अधिक शक्तिशाली नज़र आये स्क्रीन पर। तब हमारे जेहन में राणा का नाम आया था। राणा चूकिं हमेशा से फिट रहे हैं और काफी मजबूत भी दिखते हैं। उनकी ऑनस्क्रीन पर्सनॉलिटि कमाल की है। इसलिए उन्होंने तय किया कि वह इस पर मेहनत करेंगे और उन्होंने राणा से बातचीत की। राणा तुरंत फिल्म में शामिल होने के लिए तैयार हो गये थे। राजमौली की ‘मक्खी’ फिल्म से वह काफी अधिक प्रभावित थे।

यह भी पढ़ें: ‘बाहुबली2′ 4 बार देखने के बाद सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ पर रामू ने किया ये कमेंट

विजयेंद्र ने यह भी बताया कि कत्प्पा का किरदार उन्हें इसलिए अधिक प्रिय है, क्योंकि उन्हें लगता है कि हर शासन काल में हमेशा कटप्पा जैसे किरदार होते ही हैं। उनके बिना प्रशासन संभव ही नहीं है। इसलिए उन्होंने इस तरह के किरदार भी फिल्म में जोड़े। विजयेंद्र बाहुबली की सफलता का पूरा श्रेय फिल्म के बाकी कलाकारों को भी देते हैं। 

Tags:
author

Author: