Exclusive : तो कितने प्रतिशत दर्शक सलमान ख़ान के स्वागत की करेंगे तैयारी

Exclusive : तो कितने प्रतिशत दर्शक सलमान ख़ान के स्वागत की करेंगे तैयारीExclusive : तो कितने प्रतिशत दर्शक सलमान ख़ान के स्वागत की करेंगे तैयारी

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तो कितने प्रतिशत दर्शक चाहेंगे कि सलमान ख़ान एक बार फिर से छोटे परदे पर एक और धमाकेदार एंट्री लें। कितने प्रतिशत दर्शक चाहते हैं कि सलमान ख़ान बिग बॉस के अलावा किसी और शो से भी छोटे परदे पर धमाल मचायें। अब आप सोच रहे होंगे, कि अचानक हम प्रतिशत की भाषा में बातचीत क्यों करने लगे। दरअसल, इसकी एक खास वजह है और वह वजह खुद सलमान ख़ान हैं।

जी हां, पिछले कई दिनों से यह खबरें आ रही थीं कि सलमान ख़ान सोनी टीवी के लिए ‘दस का दम’ शो का हिस्सा बनेंगे या नहीं। इसे कई लोगों ने अफवाह भी बताया। लेकिन अब नई खबर यह आ रही है कि सलमान ख़ान का शो से जुड़ना अब लगभग तय हो चुका है। प्रतिशत की भाषा में कहें तो 99 प्रतिशत सलमान ही इस शो को होस्ट करने वाले हैं और प्रतिशत की भाषा में हम इसलिए बात कर रहे हैं, क्योंकि इस शो में एक बार फिर से सवालों का फॉरमेट कितने प्रतिशत में ही होगा। 

यह भी पढ़ें: किसी धार्मिक मुद्दे पर इरफ़ान की राय जाननी है तो उन्हें बकायदा एक मंच दीजिए

याद हो कि पिछली बार भी इस शो में इसी अंदाज में सवाल पूछे जाते थे। इस बार भी मुख्य फॉरमेट में तब्दीली नहीं की गयी है। सिर्फ थोड़ी बहुत तब्दीली ही हुई है। खबर यह भी है कि शो की शूटिंग 20 जून से शुरू होने जा रही है। तब तक सलमान अपनी फिल्म और बाकी सारे कमिटमेंट पूरी कर लेंगे और फिर वह इस शो की शूटिंग करेंगे। पिछली बार की तरह इस बार भी शूटिंग आरके स्टूडियो में ही होगी। हालांकि प्रोडक्शन हाउस से इस खबर की पुष्टि नहीं की गयी है और न ही फिलहाल वह यह डिस्क्लोज करने के मूड में हैं। चूंकि वे सलमान को बतौर सरप्राइज ही दर्शकों के सामने प्रस्तुत करना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: अरे वाह , बाहुबली प्रभास को रिलीज़ डेट तक नहीं पता था कटप्पा ने उन्हें मारा क्यों

ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि किस तरह शो की ग्रैंड लांचिंग होती है और आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा होती है। बहरहाल, अगर वाकई सलमान इस शो का हिस्सा बनते हैं तो इस बात की सौ प्रतिशत गारंटी है कि दर्शक उन्हें पसंद करेंगे ही।

Tags:
author

Author: