Exclusive: टाइगर श्रॉफ की उछल-कूद से एेसे होगा Spiderman का फायदा

Exclusive: टाइगर श्रॉफ की उछल-कूद से एेसे होगा Spiderman का फायदाExclusive: टाइगर श्रॉफ की उछल-कूद से एेसे होगा Spiderman का फायदा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। बॉलीवुड के फेमस एक्टर जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में बॉलीवुड की दो हसीनाओं की जमकर तारीफ कि जो हॉलीवुड में काम कर चुकी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वो स्पाइडरमैन का रोल करना चाहते हैं और अगर एेसा हुआ तो उन्हें कम केबल लगेगी। 

टाइगर श्रॉफ ने मुंबई में हुए एक कार्यक्रम में अपने हॉलीवुड प्लान के बारे में बताया। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड के दो एक्ट्रेस की जमकर तारीफ भी की। टाइगर श्रॉफ कहते हैं, ”मुझे अगर हॉलीवुड का ऑफर आया तो मैं बिलकुल करना चाहूंगा। फ़िलहाल मैं अपने लाइनअप से बहुत खुश हूं। हॉलीवुड में काम करना मेरे अनुमान से बहुत मुश्किल है। मेरे से दस गुना ज्यादा बाकी स्टॉर्स ने मेहनत की है, जैसे कि प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण। दोनों बहुत प्रतिभाशाली हैं। इतना होने के बाद भी उन्हें भी ऑडिशन देना पड़ता है। मैंने तो अभी शुरुआत की है।” गौरतलब है कि टाइगर श्रॉफ का मन बचपन से ही हॉलीवुड फिल्मों के सुपर हीरो की ओर आकर्षित रहा है। टाइगर का इस मौके पर यह भी कहना था कि उन्हें मौका मिला तो वह स्पाइडर मैन की भूमिका निभाना चाहते हैं और खास बात उन्होंने यह भी बताई कि इस भूमिका के लिए उन्हें कम केबल का उपयोग करना पड़ेगा क्योंकि वह पहले से ही अधिक उछल-कूद करते रहते हैं।

यह भी पढ़ें: कपूर खानदान की चौथी पीढ़ी के रणबीर कपूर ने कहा बॉलीवुड में वंशवाद सबसे ज़्यादा

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ 21 जुलाई को रिलीज़ होगी। फिल्म का निर्देशन सब्बीर खान ने किया है। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: