Exclusive: क्रिकेट प्लेअर्स फिक्सिंग करने के लिए किस हद तक जा सकते हैं बता रहे हैं तनुज

Exclusive: क्रिकेट प्लेअर्स फिक्सिंग करने के लिए किस हद तक जा सकते हैं बता रहे हैं तनुजExclusive: क्रिकेट प्लेअर्स फिक्सिंग करने के लिए किस हद तक जा सकते हैं बता रहे हैं तनुज

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। एक्टर तनुज विरवानी जल्द वेब सीरिज ‘इनसाइड एज’ में नज़र आयेंगे। यह वेब सीरिज़ क्रिकेट पर आधारित है। इस बारे में जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में तनुज विरवानी ने बताया कि क्रिकेट प्लेअर्स फिक्सिंग के लिए जो करते हैं वह आप सोच भी नहीं सकते।

एक्टर तनुज विरवानी ने बताया कि क्रिकेट प्लेअर्स फिक्सिंग करने के लिए कई तरीके अपनाते हैं। तनुज विरवानी ने कहा, ”जब कोई प्लेअर शू की लेस बांधे, बैट चेंज करे, कपड़े से बॉल पोछे या बैट की ग्रिप को उपर नीचे करे तो यह सब सिग्नल ही हैं। जब मुझे इस बारे में बताया गया तो मैंने कहा क्या बात कर रहे हो। आज तक मुझे ऐसा लगा कि किसी को प्यास लगी है तो वह पानी मंगा रहा है लेकिन यह नहीं पता था कि यह फिक्सिंग का इशारा भी हो सकता है। क्योंकि हम टीवी पर देखते हैं तो उसी को देखकर आगे बढ़ते हैं कि ऐसा हो रहा है। लेकिन 20 ओवर या 50 ओवर के बीच में जो हो रहा है उसकी जानकारी मुझे नहीं थी। बुरा भी लगता है यह सब देखकर। इस पर कभी विश्वास भी नहीं होता। ऐसा हो ही नहीं सकता क्रिकेट है, जान लगाकर हराया लेकिन जब और लोग सबूत के साथ बातें करने लगते हैं तब यकीन होता है। क्रिकेट में ग्लैमर और पैसा दोनों है।”

यह भी पढ़ें: Exclusive: मैंने यश चोपड़ा की बात मानी और मेरी जिंदगी बदल गई – दिव्या दत्ता

गौरतलब है कि तनुज विरवानी की वेब सीरिज़ क्रिकेट और इससे जुड़े विवाद पर आधारित है। वेब सीरिज़ में तनुज विरवानी एक क्रिकेटर की भूमिका में नज़र आयेंगे। ‘इनसाइड एज’ 10 जुलाई से देखी जा सकती है। इस वेब सीरिज़ में विवेक ओबेरॉय और रिचा चड्डा भी हैं। इसे फरहान अख्तर की कंपनी ने बनाया है। तनुज विरवानी वन नाइट स्टैंड फिल्म में सनी लियोन के साथ दिखाई दिए थे। 

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: