Exclusive: ऐसी क्या बात है कि कैट फाइट नहीं करतीं ये एक्ट्रेस, को-एक्ट्रेस तो बन जाती हैं इनकी फ्रेंड

Exclusive: ऐसी क्या बात है कि कैट फाइट नहीं करतीं ये एक्ट्रेस, को-एक्ट्रेस तो बन जाती हैं इनकी फ्रेंड

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एक्टर अर्जुन कपूर डायरेक्टर अनीस बज्मी की फिल्म ‘मुबारकां’ में लीड किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में उनका डबल रोल है। जाहिर है फिल्म की शूटिंग के दौरान भी सेट पर खूब मस्ती हुई होगी।

इस बारे में फिल्म में अहम किरदार निभा रहीं इलियाना डी क्रूज़ बताती हैं कि हमने सेट पर जम कर मस्ती तो की ही है। साथ ही हमने अर्जुन के दोनों किरदार जिसका फिल्म में नाम करण और चरण है, हमने उसे बदल कर करी और चरी कर दिया है। अब मैं और अथिया शेट्टी इस बात को लेकर हमेशा बातें करते हैं कि करी चरी से बेटर है या चरी करी से। इलियाना आगे बताती हैं कि अर्जुन के बारे में शायद यह बात लोग कम ही जानते होंगे कि वह काफी शर्मिले हैं। काफी कम बोलते हैं और मैं बहुत बोलने वाली लड़की हूं। सो, मैं इतनी बातें करती थी कि अर्जुन को भी मैंने बातें करना सीखा दिया था।

यह भी पढ़ें: सरकार का सेंसर: मधुर की फिल्म में हुई ऐसी कांटछांट, जानिये विस्तार से

अथिया के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में इलियाना कहती हैं कि मेरी तो हर किसी से सेट पर दोस्ती हो जाती है। फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में मैं नरगिस की अच्छी दोस्त बन गयी थी। अब मैं ही उसे मैसेज करके तंग करती रहती हूं। अथिया के साथ भी ऐसी ही बॉन्डिंग बन गयी है और मैं और अथिया तो खूब बातें करते हैं। फैशन और इससे जुड़ी कई बातें आपस में डिस्कस करते हैं। फिर हमारे पास फाइट करने का वक्त ही कहां होता है।

यह भी पढ़ें: पहचान कौन: ‘ये है मोहब्बतें’ की इस एक्ट्रेस ने किया है शाहिद, संजय और भी कई सेलेब्स के साथ स्क्रीन शेयर

इलियाना फिर मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि हम दोनों ने तो अर्जुन कपूर से पूरी फिल्म में खूब फाइट किया है। खूब मजे किये हैं।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: