Exclusive: एक मिनिट तीन सेकेंड तक शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना के साथ हुआ ऐसा कुछ

Exclusive: एक मिनिट तीन सेकेंड तक शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना के साथ हुआ ऐसा कुछExclusive: एक मिनिट तीन सेकेंड तक शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना के साथ हुआ ऐसा कुछ

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। इन दिनों शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना हर जगह छाई हुई हैं। सोशल मीडिया से लेकर पब्लिक प्लेसेज़ तक। और पेपराज़ियों के रडार पर भी। फिल्म ट्यूबलाइट की स्क्रीनिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि कुछ पल के लिए किंग खान की प्रिंसेज़ असहज हो गई।

सुहाना खान गुरुवार की रात एक मल्टीप्लेक्स में फिल्म ट्यूबलाइट की स्पेशल स्क्रीनिंग में आई थीं। सुहाना को देखते ही मीडिया फोटोग्राफर उनकी तरफ़ दौड़ पड़े। आसपास के लोगों का भी उधर ध्यान गया। सुहाना की फोटो खींचने के लिए फोटोग्राफरों में होड़ लग गई।

इस दौरान सुहाना लिफ्ट आने का इंतज़ार कर रही थीं लेकिन इधर तस्वीरों के लिए अफरा तफरी भी मच गई। इस दौरान सुहाना माहौल से थोड़ा असहज दिखीं। करीब एक मिनिट और तीन सेकेण्ड के बाद जब लिफ्ट आई तो सुहाना ने राहत की सांस ली और थियेटर के अंदर चली गईं।

यह भी पढ़ें:तस्वीरें देखें : शाहरुख़ संग इतने सितारों से जगमगाई सलमान की Tubelight

 

ट्यूबलाइट देखने के लिए सुहाना पापा शाहरुख़ के साथ नहीं बल्कि अपने दोस्त के साथ आई थीं और शाहरुख़ बाद में आये। उनके समय भी मीडिया फोटोग्राफर में भाग-दौड़ मची लेकिन किंग खान के लिए तो अब रोज़ की बात है।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: