Exclusive : आॅस्ट्रेलिया के लिटिल बिग शॉट्स में नज़र आयेंगे सलमान के ये यूटयूब की पैदाइश

Exclusive : आॅस्ट्रेलिया के लिटिल बिग शॉट्स में नज़र आयेंगे सलमान के ये यूटयूब की पैदाइशExclusive : आॅस्ट्रेलिया के लिटिल बिग शॉट्स में नज़र आयेंगे सलमान के ये यूटयूब की पैदाइश

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। वह सलमान ख़ान के चहेते हैं। सिर्फ देखने में वह सबसे छोटे हैं। उम्र भी भले कम हो, लेकिन जब वह अपने करामात दिखाना शुरू करते हैं तो पूरी दुनिया उनकी वाहवाही करने लगती है। छोटे पैकेट में यह बड़ा धमाका कोई और नहीं सलमान ख़ान के फेवरेट किड अक्षत सिंह हैं। 

अक्षत ने एक बार फिर से आॅस्ट्रेलिया के किड्स पर आधारित पॉपुलर शो ”अमेजिंग किड्स लिटिल बिग शॉट्स” में अपनी अलग पहचान बना ली है। इस शो में विश्व के उन चुनिंदा बच्चों को आमंत्रित किया जाता है, जो एक्स्ट्रा टैलेंटेड हों। ऐसे में अक्षत भारतीय बच्चों में पहला नाम है, जिन्हें इस मंच पर जाने का मौका मिला है। अक्षत को इस आॅस्ट्रेलियाई शो का मौका द इलेन डीजेनेरस शो में उनकी उपस्थिति की वजह से ही मिली। मेकर्स ने उन्हें उस शो में देखा था और उन्हें अक्षत काफी पसंद आये। खास बात यह है कि अक्षत ने वहां भी शो में लोगों का खूब मनोरंजन किया है। इस बारे में अक्षत ने जागरण डॉट कॉम से खास बातचीत में बताया कि उन्होंने इस आॅफर के बारे में जब सलमान को बताया तो सलमान काफी खुश हुए और उन्होंने अक्षत को कहा था कि जाओ मेरे यूटयूब की पैदाईश वहां भी झंडे गाड़ कर आना।

यह भी पढ़ें: ‘नशे सी चढ़ गई’ का नशा अभी तक है कायम, यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला गाना बना

बताते चलें कि सलमान अक्षत को यूटयूब की पैदाइश इसलिए पुकारते हैं क्योंकि सलमान ने पहली बार अक्षत को हूबहू अपने अंदाज में एक्टिंग और डांस करते हुए यूटयूब पर ही देखा था। उस वक्त से वह अक्षत को काफी प्यार करने लगे थे। अक्षत ने बताया कि उन्होंने लिटिल बिग शॉट में जाकर मल्हारी गाने पर सलमान ख़ान के स्टेप्स किये हैं। इस शो में जापान, कोरिया और पूरी दुनिया के कई देशों से बच्चे आये थे। सबसे उन्हें इंट्रेक्ट करने का भी मौका मिला। अक्षत ने वहां जाकर भी मंच पर यही कहा कि मोटू हूं तो क्या, चाहत है तो दुनिया में कुछ भी हासिल कर सकते। अक्षत कहते हैं कि आज वह जो कुछ भी हैं सलमान की वजह से ही हैं।

यह भी पढ़ें: Exclusive : मनीषा कोइराला हो गई थीं Nervous, ये था कारण

गौरतलब है कि सलमान ने ही अक्षत को हमेशा इंस्पायर किया है कि वह अपने वजन को लेकर कभी खुद को कम न आंकें। मोटू कैन डांस और उनमें जो लोगों को मनोरंजन देने की कला है। वह किसी में नहीं हैं। अक्षत ने आॅस्ट्रेलिया में इस एपिसोड की शूटिंग 1 मई को पूरी की है। इसके बाद उन्हें आॅस्ट्रेलिया में ओपरा हाउस, वहां के बिचेज घूमने का भी काफी मौका मिला। साथ ही उन्होंने आइसक्रीम का भी जम कर आनंद उठाया। अक्षत इस दौरान अपनी पढ़ाई का वक्त कैसे निकालते हैं।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट को आ गया है Cattitude , यह तस्वीर जरूर देखिए

इस बारे में अक्षत बताते हैं कि अभी उनके वेकेशन चल रहे हैं और चूंकि वह आॅस्ट्रेलिया से छुट्टियां मना कर आये हैं। वह वेकेशन का पूरा इस्तेमाल अपनी पढ़ाई में ही करने वाले हैं और उनके स्कूल रियान इंटरनेशनल के सारे टीचर उनकी काफी मदद करते हैं। वो उनका कोर्स बाद में भी पूरा करवा देते हैं। आॅस्ट्रेलिया के चैनल पर इस शो का प्रसारण जुलाई में किया जायेगा।

Tags:
author

Author: