Bahubali 1500 करोड़ तो क्या, Gadar तो 5000 करोड़

Bahubali 1500 करोड़ तो क्या, Gadar तो 5000 करोड़ - अनिलBahubali 1500 करोड़ तो क्या, Gadar तो 5000 करोड़ – अनिल

मुंबई। ‘बाहुबली 2′ पूरी दुनिया में कमाल कर रही है। फिल्म ने 1500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। लेकिन ‘गदर : एक प्रेेम कथा’ के डायरेक्टर का हिसाब इस मामले में कुछ और ही कहता है। डायरेक्टर अनिल शर्मा के मुताबिक ‘बाहुबली’ ने कोई रिकॉर्ड तोड़ा ही नहीं है। उनका कहना है कि, बाहुबली ने 1500 करोड़ कमाए तो क्या, गदर ने तो 5000 करोड़ कमाए।

‘बाहुबली 2′ देश ही नहीं बल्कि दुनिया में धमाल कर रही है। फिल्म ने 1500 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, लेकिन डायरेक्टर अनिल शर्मा के मुताबिक तो ‘बाहुबली 2′ ने किसी प्रकार का कोई रिकॉर्ड नहीं तोड़ा है। दरअसल, फिल्म ‘गदर’ बनाने वाले डायरेक्टर अनिल शर्मा का कहना है कि, फिल्म 2001 में आई थी जिस समय टिकट मात्र 25 रूपए हुआ करती थी। उस समय ‘गदर’ ने खूब गदर मचाया था और 265 करोड़ की कमाई की थी। अगर समय और टिकट की प्राइस को ध्यान में रखा जाए तो सनी देओल की ‘गदर’ की कमाई से ‘बाहुबली 2′ की कमाई महज कुछ फ्रेक्शन की है। 

यह भी पढ़ें: ‘जो जीता वही सिकंदर’ में चला था Rejection का दौर, अक्षय भी नहीं बच पाए थे

उन्होंने यह भी कहा कि, आज की तारीख में ‘गदर’ की कमाई को पांच हजार करोड़ के रूप में देखा जा सकता है। 

2001 में सनी देओल की फिल्म ‘गदर : एक प्रेम कथा’ आई थी जिसे अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था। यह फिल्म अॉडियंस को खूब पसंद आई थी।

‘बाहुबली 2′ हालही में 27 अप्रैल को रिलीज़ हुई है जिसे एस एस राजमौली ने डायरेक्ट किया है। 

Tags:
author

Author: