5 Years Celebration: हॉट दीपिका, फनी सैफ़ और सिंपल डायना की केमिस्ट्री को मिलाकर बना था यह ‘कॉकटेल’

5 Years Celebration: हॉट दीपिका, फनी सैफ़ और सिंपल डायना की केमिस्ट्री को मिलाकर बना था यह ‘कॉकटेल’

मुंबई। सैफ़ अली ख़ान, दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी की फ़िल्म ‘कॉकटेल’ को आज 5 साल पूरे हो चुकें हैं। दीपिका का हॉट अंदाज़, सैफ़ का फनी अवतार और डायना जैसी सिम्पलिसिटी का यह कॉकटेल लोग आज भी बहुत एन्जॉय करते हैं।

साल 2012 में रिलीज़ हुई ‘कॉकटेल’ को होमी अद्जानिया ने डायरेक्ट किया था। यह फ़िल्म किसी राइड की तरह थी कभी पार्टी सोंग्स पर आपको नचाया तो कभी आपको रुलाया और तो और इस फ़िल्म ने कभी दिए आपको दोस्ती के बेहतरीन गोल्स, ये हैं वो 5 चीजें जो बनाती है इस फ़िल्म को सबका फ़ेवरेट- 

यह भी पढ़ें: ये तस्वीरें कह रही हैं कि इस मामले में रणबीर कपूर बिल्कुल एक बच्चे से हैं, आप खुद देख लीजिये

1. सैफ़ अली ख़ान – दीपिका पादुकोण 

सैफ़ और दीपिका की मजेदार केमिस्ट्री इस फ़िल्म की सबसे ख़ास बात थी। जिस तरह गौतम (सैफ़) और विरोनिका (दीपिका) लिव-इन में रहते हैं, जिस तरह ये एक दुसरे को अपना प्यार जताते हैं, पार्टी करते हैं, हंसतें हैं… ये सब बहुत ही मज़ेदार था।

2. डायना पेंटी की सिम्पलीसिटी 

डायना पेंटी का केरेक्टर मीरा बहुत ही सिंपल सी लड़की का था। और मीरा का यह सीधा-सादा अवतार लोगों को बहुत पसंद आया था। मीरा के लम्बे बाल, उसके बात करने का तरीका और परफेक्ट ‘बहु’ मटेरियल अवतार तो आपको याद ही होगा।

3. दीपिका और डायना की दोस्ती 

दीपिका और डायना की दोस्ती भी इस फ़िल्म की सबसे अच्छी चीज़ थी। अचानक से इनका मिलना फिर एक साथ एक घर में रहना, साथ में शॉपिंग, मस्ती, पार्टी यहां तक कि एक दुसरे के कपड़े भी शेयर करना… BFFs!

4. Songs: डांस, हार्टब्रेक, दोस्ती… इमोशन्स का कॉकटेल

‘मैं शराबी’, ‘यारियां’, ‘दारू देसी’, ‘तुम ही हो बंधू’… इस फ़िल्म में तकरीबन 14 गाने थे और सारे ही आपकी जुबां पर अब भी चढ़े होंगे। 

5. रोमांटिक डायलॉग्स

‘सोशल सर्विस हैं तुम्हारी आंखें, देखो दुनिया में टेंशन कम हो रही हैं’ 

‘हॉट हो तुम, अरे डर लगता है मुझे कि कहीं टच हो गई तो जल न जाऊं मैं’

‘पोस्टकार्ड है तुम्हारी आंखें, परफेक्ट… ख़्वाब दिखा देती हैं लोगों को’…  इन डायलॉग्स को तो पढ़कर ही चेहरे पर स्माइल आ जाती है, है ना?

By
Shikha Sharma 

Tags:
author

Author: