फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी का पोस्टर ग्रैंड तरीके से लांच करेंगी कंगना, जानिए डिटेल

फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी का पोस्टर ग्रैंड तरीके से लांच करेंगी कंगना, जानिए डिटेलफ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी का पोस्टर ग्रैंड तरीके से लांच करेंगी कंगना, जानिए डिटेल

मुंबई। तैयार हो जाइए एक जबरदस्त एक्शन के लिए क्यूंकि अब बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत तैयार हो गई है रानी लक्ष्मीबाई बन कर। और अपना पहला लुक वो यूं ही रिविल नहीं करने वाली मगर एक रानी की तरह इसे ग्रैंड बनाने वाली है। कंगना अपनी आने वाली फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी का पोस्टर एक ग्रैंड तरीके से लांच करने वाली है।

आपको बता दें कि मिस रनौत 4 मई को बनारस में अपनी इस फ़िल्म का 20 फिट लम्बा पोस्टर रिविल करने वाली है और वो भी दशाश्वमेध घाट पर। यही नहीं कंगना यहां अपनी टीम के साथ गंगा की आरती भी करने वाली है। मेकर्स ने वाराणसी को इसलिए चुना है क्यूंकि यहीं रानी लक्ष्मीबाई ने साल 1828 में एक मराठी परिवार में जन्म लिया था। 

यह भी पढ़ें- Exclusive: इस शख़्स ने मना कर दिया, तो अनुष्का शर्मा नहीं करेंगी फ़िल्म 

मणिकर्णिका को क्रिश डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे लिखा है बजरंगी भाईजान और बाहुबली के राइटर के वि विजेंद्रप्रसाद ने। वहीं, इस फ़िल्म के डायलोग का जिम्मा उठा रहे हैं प्रसून जोशी। यह फ़िल्म इस साल जून में रिलीज़ होगी और हमें यकीन है कि इसके ग्रैंड पोस्टर इवेंट के लिए हर कोई एक्साइटेड होगा।

Tags:
author

Author: