हो जाईए तैयार, फिर देखने को मिल सकती है दुनिया की सबसे बड़ी फाइट

हो जाईए तैयार, फिर देखने को मिल सकती है दुनिया की सबसे बड़ी फाइटहो जाईए तैयार, फिर देखने को मिल सकती है दुनिया की सबसे बड़ी फाइट

सिडनी, एएफपी: मैनी पैक्वे और फ्लॉयड मेवेदर एक बार फिर से रिंग में आमने-सामने हो सकते हैं। पर ऐसा तभी होगा अगर फिलिपींस का यह मुक्केबाज इस हफ्ते के आखिर में ऑस्ट्रेलिया के चैलेंजर जैफ हॉर्न को हरा देता है, तो उनका सामना एक बार फिर मेवेदर से हो सकता है। दिग्गज मुक्केबाज मैनी के ट्रेनर फ्रेडी रोच ने यह जानकारी दी।

दो साल पहले मैनी को अमेरिका के लास वेगस में हुई ‘फाइट ऑफ द सेंचुरी’ में मेवेदर से हार का सामना करना पड़ा था। मेवेदर यह मुकाबला 118-110, 116-112, 116-112 से जीतकर सदी के सबसे बड़े मुक्केबाज बन गए थे। अमेरिकी मुक्केबाज की यह लगातार 47वीं जीत थी। मैनी को हालांकि मेवेदर के साथ मुकाबले की किसी भी संभावना को जीवंत रखने के लिए हॉर्न को हर हाल में हराना होगा।

रोच ने ब्रिस्बेन में कहा, वह (हॉर्न) हमें नुकसान पहुंचा सकता है। मुझे लगता है कि मैनी के लिए यह मुकाबला बहुत अहम है। वह मेवेदर के साथ एक बार फिर मुकाबला चाहता है। मेरे कहने का मतलब है कि मेवेदर के खिलाफ मुकाबले से पहले आपको हॉर्न के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करना होगा।मैनी से यह पूछने पर कि वह फिर से मेवेदर का सामना करने को तैयार हैं उन्होंने कहा, ‘अगर मौका मिलेगा तो क्यों नहीं। मैं तैयार हूं। पर उससे पहले मेरा पूरा ध्यान हॉर्न के खिलाफ मुकाबले पर है। मैं उसे हल्के मैं नहीं ले सकता।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खेलों की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

By
Pradeep Sehgal 

Tags:
author

Author: