हॉलीवुड की स्टार वॉर्स और सलमान की टाइगर जिंदा है के बीच है यह ग्रैंड कनेक्शन

हॉलीवुड की स्टार वॉर्स और सलमान की टाइगर जिंदा है के बीच है यह ग्रैंड कनेक्शनहॉलीवुड की स्टार वॉर्स और सलमान की टाइगर जिंदा है के बीच है यह ग्रैंड कनेक्शन

मुंबई। सलमान ख़ान सुर्खियों से उतरने का नाम ही नहीं ले रहे हैं, कभी ट्यूबलाइट के टीज़र तो कभी कटरीना के साथ फ़िल्म टाइगर जिंदा है में उनका कमबैक। उनकी फ़िल्म टाइगर जिंदा है का कनेक्शन हॉलीवुड फ़िल्म स्टार वॉर्स के साथ जुड़ना सुर्खिया बटोरने की लेटेस्ट वजह है। 

और यह कनेक्शन काफ़ी ग्रैंड होने वाला है। आपको बता दें की कुछ दिनों में ही सलमान और कटरीना अबू धाबी की फ्लाइट लेने वाले हैं जहां वो अली अब्बास ज़फर की फ़िल्म टाइगर जिंदा है के सबसे लम्बे शेड्यूल – 65 दिन को शुरू करने वाले हैं। और रही बात ग्रैंड कनेक्शन की तो बॉलीवुड यूनिट इस फ़िल्म की क्रू में 2015 की फ़िल्म स्टार वॉर्स की क्रू को मिला रही है। 20,000 स्कवैर मीटर तक इस फ़िल्म का कंस्ट्रक्शन वर्क शुरू हो गया है ज्सिमें तकरीबन 150 वर्कर्स काम कर रहे हैं। इसके अलावा 300 लोग मिलकर इसके प्रोडक्शन में लगे हुए हैं जिसमें अबू धाबी के फ्रीलैंसर्स और इंडिया, US और Uk के क्रू भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- बजरंगी के बाद इस फ़िल्म के लिए ‘लक्ष्मण’ बने सलमान ख़ान 

अबू धाबी में बढ़ रहे प्रोडक्शन को बढ़ावा देने के लिए यहां की गवर्नमेंट भी काफ़ी मदद कर रही है। उन्होंने फ़िल्म की शूटिंग के लिए प्रोडक्शन को मिलिट्री के सामान और चौपर्स भी दिए हैं। इस बारे में अली अब्बास ज़फर का कहना है कि, ” टाइगर जिंदा है जैसी फ़िल्मों को इन सभी चीजों की ज़रूरत है जो हमें अबू धाबी में मिली। प्रैक्टिकल चीजों को ध्यान में रखते हुए जिस तरह का सपोर्ट हमें मिल रहा है, यह बहुत बड़ी बात है। इसके साथ हमें बेहतरीन रियल लोकेशन भी मिल रहे हैं जो शूटिंग को और ज्यादा अच्छा बना रही है।” टाइगर जिंदा है कबीर ख़ान की फ़िल्म एक था टाइगर (2012) की सिक्वल है जिसमें सलमान और कटरीना कैफ़ साथ दिखाई देने वाले हैं।  

Tags:
author

Author: