हाशिम अमला ने बीच मैदान पर कर दिया ऐसा काम, सब ओर हो रही है चर्चा, देखें वीडियो

हाशिम अमला ने बीच मैदान पर कर दिया ऐसा काम, सब ओर हो रही है चर्चा, देखें वीडियोहाशिम अमला ने बीच मैदान पर कर दिया ऐसा काम, सब ओर हो रही है चर्चा, देखें वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। आइपीएल 10 में कल रात रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच को पंजाब की टीम ने 19 रन से जीत लिया। इस मुकाबले में पंजाब की टीम के एक खिलाड़ी ने अपनी खेलभावना का परिचय देकर सबका दिल भी जीत लिया।

अमला ने जीता दिल

पंजाब की तरफ से ओपनिंग करने वाले हाशिम अमला बल्लेबाज़ी कर रहे थे। पहले ही ओवर में वो अनिकेत चौधरी के गेंद पर अपना बल्ला टच कर बैठे। गेंद सीधे विकेटकीपर केदार जाधव के गलव्स में समा गई। हालांकि ना तो गेंदबाज़ ने अपील की, ना ही विकेटकीपर ने और ना ही मैदान पर मौजूद किसी और खिलाड़ी ने। इसके बावजूद भी अमला मैदान से बाहर की ओर चल दिए।
(देखें अमला के आउट होने का वीडियो)

(वीडियो साभार- आइपीएल)

पंजाब को प्रेशर में डालकर चल दिए अमला

अमला को पता था कि उनके बल्ले का संपर्क गेंद से हुआ है और वो आउट हो गए हैं। उन्हें ना तो अंपायर ने आउट दिया था और ना ही किसी ने अपील तक की थी लेकिन फिर भी वो खुद-ब-खुद मैदान से बाहर चले गए। बाद में रिप्ले में भी दिखा कि गेंद अमला के बल्ले को छूकर निकली थी। अमला जिस समय आउट हुए तब पंजाब की टीम का स्कोर सिर्फ 2 रन ही था और अमला को मालूम था कि पहले ही ओवर में विकेट गिरने के बाद पंजाब की टीम प्रेशर में आ जाएगी,लेकिन फिर भी उन्होंने मैदान से बाहर जाने का निर्णय लिया। 

ट्विटर पर हो रही अमला की तारीफ

हाशिम अमला के इस तरह मैदान से बाहर जाने पर सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ हो रही है।

अमला के फैन्स के साथ-साथ क्रिकेटर्स भी उनकी तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

 इसके साथ ही साथ इनके खुद के देश द. अफ्रीका के फैन्स भी अमला की इस ईमानदारी के कायल हो गए हैं।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Tags:
author

Author: