हाफ गर्लफ्रेंड की सफलता से ख़ुश परिवार संग श्रद्धा पहुंचीं सेशेल्स

हाफ गर्लफ्रेंड की सफलता से ख़ुश परिवार संग श्रद्धा पहुंचीं सेशेल्सहाफ गर्लफ्रेंड की सफलता से ख़ुश परिवार संग श्रद्धा पहुंचीं सेशेल्स

 रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। श्रद्धा कपूर इन दिनों बेहद ख़ुश हैं और उसका कारण उनकी फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ का वीकेंड पर अच्छा कलेक्शन करना है। इस कारण परिवार संग छुट्टियां मनाने श्रद्धा सेशेल्स पहुंच गई हैं।

श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने बॉक्स ऑफिस तीन दिन में अच्छा कलेक्शन किया है। हालांकि फिल्म की सफलता को एन्जॉय करने के लिए श्रद्धा कपूर मुंबई में नहीं थी क्योंकि वो परिवार संग छुट्टियों पर निकल गईं। सूत्रों के मुतबिक श्रद्धा कपूर ने फिल्म को लगी ओपनिंग को देखने के बाद तुरंत शनिवार की रात पूरे परिवार के साथ छुट्टियां मनाने का फैसला किया और बीच डेस्टिनेशन की टिकट्स बुक कराई गईं। श्रद्धा ने सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी का इज़हार करते हुए तस्वीरें भी शेयर की हैं। एक तस्वीर में वो अपने भाई सिद्धांत , माँ शिवांगी और पिता शक्ति कपूर के साथ हैं। सिद्धांत और श्रद्धा जल्द ही फिल्म हसीना – द क्वीन ऑफ़ मुंबई में साथ नज़र आएंगे।

यह भी पढ़ें: confirmed: चीन चली बाहुबली, दंगल को चित करने का करारा दांव 

 

Celebrating 👨‍👩‍👧‍👦🏝🌊❤️ @siddhanthkapoor

A post common by RIYA SOMANI (@shraddhakapoor) on May 23, 2017 during 2:38am PDT

फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की बॉक्स ऑफिस पर ‘हिंदी मीडियम’ से आमना सामना हुआ है। हालांकि पहले तीन दिनों के बाद श्रद्धा की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी कमजोर हुई जबकि हिंदी मीडियम बेहतर हो गई।

Tags:
author

Author: