हाइट का इश्यू ख़त्म , बौने शाहरुख़ के लिए मिल गई ‘नाटी ‘ हिरोइन

हाइट का इश्यू ख़त्म , बौने शाहरुख़ के लिए मिल गई 'नाटी ' हिरोइनहाइट का इश्यू ख़त्म , बौने शाहरुख़ के लिए मिल गई ‘नाटी ‘ हिरोइन

मुंबई। काफी समय से ये ख़बरें आ रही थीं कि आनंद एल राय की शाहरुख़ खान स्टारर फिल्म में दीपिका पादुकोण हिरोइन होंगी। फिर कटरीना कैफ का भी नाम लिया गया लेकिन अब ताज़ा ख़बर ये है कि आलिया भट्ट होंगी इस फिल्म की हिरोइन।

इस ख़बर को लेकर अभी तक किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। आनंद राय या शाहरुख़ खान की तरफ से भी कुछ नहीं कहा गया है लेकिन सूत्रों के मुताबिक आलिया भट्ट ने इस फिल्म को साइन कर लिया है। बता दें कि राय के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने का किरदार निभाएंगे। कुछ कुछ कमल हसन के अप्पू राजा जैसा। पिछले कुछ समय से , जब से दीपिका और कटरीना का नाम इस फिल्म से जुड़ा तब से कहा जा रहा था कि शाहरुख़ के बौने किरदार के लिए दीपिका और कटरीना की हाइट एक समस्या हो सकती है। अगर आलिया भट्ट ने ये फिल्म साइन कर ली है तो निश्चित तौर पर अब वो भी प्रॉब्लम ख़त्म हो जायेगी।

यह भी पढ़ें: Exclusive: पापा शक्ति से सीक्रेट छिपाने के लिए श्रद्धा कपूर माँ के साथ मिलकर ये गेम खेलती हैं

 

शाहरुख़ खान और आलिया भट्ट की जोड़ी ने पिछले साल गौरी शिंदे की फिल्म डियर ज़िंदगी में काम किया था। फिल्म को काफी पसंद किया गया और आलिया भट्ट को कई अवॉर्ड मिल गए।

Tags:
author

Author: