हताश और निराश कोहली ने नौवीं हार के बाद दिया ये बयान

हताश और निराश कोहली ने नौवीं हार के बाद दिया ये बयानहताश और निराश कोहली ने नौवीं हार के बाद दिया ये बयान

बेंगलुरू। आइपीएल की शुरुआत में सबसे मजबूत टीम मानी जाने वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का फ्लॉप शो जारी है। शुक्रवार रात पंजाब ने उन्हें बैंगलोर के मैदान पर ही 19 रन से पस्त कर दिया। ये बैंगलोर की नौंवी हार है और एक बार फिर उनका स्टार बैंटिंग ऑर्डर पूरी तरह से ध्वस्त हो गया। खुद व टीम के लगातार हो रहे इस प्रदर्शन से कप्तान विराट कोहली तो पूरी तरह टूटे हुए नजर आ रहे हैं। विराट की हताशा कल उनके बयान में भी नजर आई।

शुक्रवार रात जब हार के बाद विराट कोहली से बात की गई तो उनके चेहरे व शब्दों में टीम की असफलता को लेकर निराशा साफ नजर आई। विराट ने कहा, ‘हमारी बल्लेबाजी ने एक बार फिर हमे झुकने पर मजबूर किया है। मैंने कभी भी एक सीजन में इतनी बार बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त होते नहीं देखा है। ऐसे समय में समझ नहीं आता कि आखिर हम करें तो क्या करें। ये दिल तोड़ने वाला है (प्रदर्शन)। ऐसे मैचों के बाद अब समझ नहीं आता क्या बोलूं। ये बार-बार हो रहा है। हम कुछ भी प्रयास कर रहे हैं तो उसमें असफलता ही मिल रही है। पूरी टीम सकारात्मक रहने की कोशिश में जुटी है लेकिन बड़ा स्कोर बनाने में फिर भी हम लगातार असफल हो रहे हैं। विकेट बहुत जल्दी गिर रहे हैं। मैं किसी एक चीज पर अंगुली नहीं उठा सकता। हम अब भी बस सकारात्मक रहने की कोशिश कर रहे हैं। हमारी तैयारी वैसी ही है जैसी कि पिछले साल थी लेकिन अंत में मायने यही रखता है कि आप मैदान पर क्या कर रहे हो और मौजूदा सीजन इस मामले में पूरी तरह हमारे खिलाफ साबित हुआ है।’

क्रिकेट की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

शुक्रवार रात बैंगलोर के गेंदबाजों ने पंजाब को 138 रन पर समेट दिया था जिसके बाद उनकी जीत की उम्मीदें बढ़ गई थीं लेकिन पंजाब ने पूरी बैंगलोर की टीम को 19 ओवर में 119 रन रन पर ही समेट दिया। बैंगलोर की टीम अब इस सीजन के 12 मैचों में 2 जीत, 9 हार और एक बारिश से टाइ हुए मैच के बाद कुल 4 अंक लेकर अंतिम पायदान पर मौजूद है। वो प्लेऑफ की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुके हैं।

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

Tags:
author

Author: