सोनू निगम का physical शेविंग तमाशा, loudspeaker फतवे का दिया जवाब

सोनू निगम का physical शेविंग तमाशा, loudspeaker फतवे का दिया जवाबसोनू निगम का physical शेविंग तमाशा, loudspeaker फतवे का दिया जवाब

रुपेशकुमार गुप्ता और अनुप्रिया वर्मा,  मुंबई। सोनू निगम ने आज पश्चिम बंगाल के एक मौलवी के फतवे की चुनौती को स्वीकार करते हुए अपने बालों का बलिदान दे दिया। उन्होंने जाने माने हेयर स्टाइलिश आलिम से बाल मुंडवाए। कहा मैं सेक्युलर हूं और जिससे बाल मुंडवाए वो भी।

ट्विटर पर लिखे गए तयशुदा समय के मुताबिक सोनू ने मीडिया को भर पर बुलाया था और इस दौरान उन्होंने कहा कि “मैंने आलिम को इसलिए बुलवाया है, ताकि लोगों को यह बात समझ आये कि मैं सेक्युलर हूं, चूंकि जिससे मैं बाल कटवा रहा हूं वह सेक्युलर है। अजान को लेकर सोनू ने जो twitter किया था, उस बारे में सोनू का कहना है कि “मैं सेक्युलर हूं और मैं किसी को भी हर्ट करने के लिए ये सब नहीं कर रहा हूं। मैं इस बात पर विश्वास नहीं करता हूं। मैंने अपना गुस्सा loudspeaker पर निकाला था लेकिन लोगों ने मेरी बातों को गलत तरीके से ले लिया है।” सोनू ने कहा ” मुझे गुस्सा इस बात से भी है कि जब कोई सिंगर कहीं गा रहा होता है, उस वक़्त आप 10 बजे ही उसके गाने को रोकवा देते हैं। यह कह कर कि यह प्रशासन के खिलाफ है। मैं इस कंट्री से जुड़ा हुआ हूं और यह मेरा हक़ है कि मैं अपने विचार रख सकूं। मेरा कहना है कि मदिर हो, मस्जिद हो या फिर गुरुद्वारा loudspeaker की जरूरत तो है ही नहीं। यह हमारे रिलिजन का हिस्सा नहीं है. मैं इस बात के भी खिलाफ हूं कि फेस्टिवल के दौरान जब लोग शराब पीकर तमाशा करते हैं। मेरा मानना है कि यह भी गलत है।”

यह भी पढ़ें:सोनू के loudspeekar प्रकरण पर भड़के निगम के पड़ोसी

 

बता दें कि यह पूरा हंगामा सोनू निगम के दो दिन पहले किये गये twitter की वजह से हो रहा है, जिसमें उन्होंने साउंड पोलुशन की बात कही थी। उनकी इस बात पर पश्चिम बंगाल के एक धर्म गुरू ने ऐसा ट्वीट किया कि सोनू ने जवाब देने के लिए ‘शेव द हेड’ का अपना मतलब ही बता दिया।

Tags:
author

Author: