सेरेना विलियम्स महिला टेनिस खिलाड़ियों में नंबर 1 के स्थान पर बरकरार

सेरेना विलियम्स महिला टेनिस खिलाड़ियों में नंबर 1 के स्थान पर बरकरारसेरेना विलियम्स महिला टेनिस खिलाड़ियों में नंबर 1 के स्थान पर बरकरार

मैड्रिड, आइएएनएस। महिला टेनिस खिलाड़ियों की रैंकिंग में अमेरिकी टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स नंबर एक के पायदान पर बनी हुई हैं। महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) की ताजा रैंकिंग सोमवार को जारी हुई है। 

सेरेना 7,010 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर बनी हुई हैं। उनके बाद जर्मनी की एंजेलिक कर्बर दूसरे स्थान पर बनी हुई हैं। तीसरे स्थान पर चेक गणराज्य की कारोलिना प्लिसकोवा हैं। स्पेन की गर्बिने मुगुरुजा को इस रैकिंग में फायदा हुआ है। वह दो स्थान की छलांग के साथ चौथे स्थान पर आ गई हैं।

वहीं, रोमानिया की सिमोना हालेप को चार स्थान का नुकसान हुआ है और वह 8वें स्थान पर खिसक गई हैं। 5वें स्थान पर स्लोवाकिया की डोमिनिका सिबुल्कोवा हैं। ब्रिटेन की योहना कोंटा और पोलैंड की एग्निस्का रादवांस्क एक-एक स्थान की बढ़ोत्तरी के साथ क्रमश: छठे और सातवें स्थान पर बनी हुई हैं। 

रूस की स्वेतलाना कुजनेत्सोवा 9वें नंबर पर हैं। यूक्रेन की इलिना स्वितोलिना ने दो स्थान की छलांग के साथ शीर्ष दस में जगह बनाई है। उन्हें ताजा रैंकिंग में 10वां स्थान हासिल हुआ है।

आइपीएल की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

खेल जगत की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Tags:
author

Author: