सुनील शेट्टी की बेटी अथिया से फिल्म मुबारकां की टीम है Impress, सभी ने बांधे तारीफों के पुल

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया से फिल्म मुबारकां की टीम है Impress, सभी ने बांधे तारीफों के पुलसुनील शेट्टी की बेटी अथिया से फिल्म मुबारकां की टीम है Impress, सभी ने बांधे तारीफों के पुल

मुंबई। डायरेक्टर अनीस बाजमी और एक्टर सुनील शेट्टी की जोड़ी ने मिलकर ‘थैंक यू’, ‘नो प्रॉब्लम’ और ‘गोपी किशन’ जैसी फिल्में बनाई जिसमें सुनील मुख्य भूमिका में थे तो अनीस डायरेक्टर। अब अनीस सुनील के बेटी को डायरेक्ट कर रहे हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘मुबारकां’ में अथिया मुख्य किरदार में हैं। अथिया की यह दूसरी फिल्म है और उनकी हर कोई तारीफों के पुल बांध रहा है।

सुनील शेट्टी के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके डायरेक्टर अनीस बाजमी अपनी नई फिल्म ‘मुंबारकां’ लेकर आ रहे हैं। खास बात यह है कि, इस फिल्म में सुनील के बेटी अथिया भी हैं। अनीस हीं नहीं बल्कि प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे और फोटोग्राफर अविनाश ग्वारिकर ने भी अथिया की तारीफ की है। अविनाश ने पॉपुलर माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर पोस्ट किया कि, अथिया सुपर्ब एक्ट्रेस की तरह ग्रो कर रही हैं। अश्विवन ने लिखा कि, अथिया मुबारकां में आउटस्टैंडिंग रही हैं। सूत्रों के मुताबिक सिर्फ एक फिल्म कर चुकी अथिया ने मुबारकां के सेट पर सबकों इम्प्रेस किया। अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डी क्रूज, अथिया शेट्टी और नेहा शर्मा मस्टीस्टारर फिल्म इसी महीने सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

यह भी पढ़ें: इस ड्रेस से प्रियंका चोपड़ा ने बनाया नया रिकॉर्ड, पर सोशल मीडिया पर हो रही है ट्रोल

फिल्म से जुड़ी एक और खास बात ये कि, इस फिल्म में अर्जुन कपूर डबर रोल में नज़र आने वाले हैं। यह पहली बार है जब अर्जुन कपूर डबल रोल कर रहे हैं। फिल्म 28 जुलाई को रिलीज़ होगी। 

Tags:
author

Author: