सिंगिंग की दुनिया में आ रही हैं असली वाली लैला, ज़ीनत गाएंगी गाना

सिंगिंग की दुनिया में आ रही हैं असली वाली लैला, ज़ीनत गाएंगी गानासिंगिंग की दुनिया में आ रही हैं असली वाली लैला, ज़ीनत गाएंगी गाना

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बॉलीवुड में इन दिनों अभिनेत्रियां अपना सिंगिंग टैलेंट भी बख़ूबी दिखा रही हैं। ऐसे में गुजरे जमाने की लोकप्रिय अभिनेत्री और असली लैला ज़ीनत अमान अपना सिंगिंग टैलेंट दिखाने जा रही हैं।

जी हां, ज़ीनत ने एक्टिंग करियर में अपने 47 वर्ष पूरे कर लिये हैं और अब वह एक नयी विधा आजमाने जा रही हैं। ख़बर है कि वह अपनी वेब सीरीज लव लाइफ एंड स्क्रू अप्स में सिंगिंग करती नज़र आएंगी। खास बात यह है कि वह जो गाना गाने जा रही हैं, उसमें उनके करियर की उन फिल्मों के ही गानों के बोल होंगे, जो उनके लिए आइकॉनिक गाने बन चुके हैं। ज़ीनत को जब यह आॅफर दिया गया था, तो वह खुद थोड़ी नर्वस थीं, क्योंकि उन्होंने इससे पहले गाना नहीं गाया। फिल्म के निर्देशक कौस्तुभ शर्मा बताते हैं कि यह गाना उनके करेक्टर जोआना का इंट्रोडक्शन सांग है।

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान की दंगल चीन में कर रही धुआंधार कमाई, बना लिया ये रिकार्ड

जोआना का किरदार उनकी फिल्में यादों की बारात, हीरा पन्ना और मनोरंजन से मिलता-जुलता है। इसलिए पहले उन्होंने यह गाना किसी प्रोफेशनल सिंगर से गवाया था, लेकिन उन्हें संतुष्टि नहीं मिली। तब उन्होंने निर्णय लिया कि वह ज़ीनत को इस बात के लिए मनाएंगे। कौस्तुभ बताते हैं, ”चूंकि हमें नॉस्टेलिजिक एसेंस भी चाहिए था। हमने ज़ीनत को रिकॉर्डिंग स्टूडियो बुलाया। सिर्फ कोशिश करने के लिए। वह तैयार हो गयीं, लेकिन पहले ही टेक में हमें बिल्कुल सही आवाज़ मिल गयी।

यह भी पढ़ें: 400 करोड़ क्लब में बाहुबली2 की धमाकेदार एंट्री, 15वें दिन फीता काटा

म्यूजिक कंपोजर निखिल कामथ ने भी कहा कि उन्हें ज़ीनत की तरह ही आवाज चाहिए थी। ज़ीनत का गाया यह गीत वेब सीरीज में हर एपिसोड में बैकग्राउंड में सुनाया जाएगा। वेब सीरीज की शूटिंग पूरी हो चुकी है और मई के अंत में यह रिलीज़ की जाएगी। 

Tags:
author

Author: