सलमान-शाहरुख़ के इस गाने को मिली है इस सिंगर की आवाज, संगीतकार हैं ये

सलमान-शाहरुख़ के इस गाने को मिली है इस सिंगर की आवाज, संगीतकार हैं ये

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। आनंद एल राय की ड्वार्फ वाली फिल्म को लेकर काफी चर्चाएं हैं और इस फिल्म में शाहरुख़ खान और सलमान खान ने एक डांस नंबर की शूटिंग भी पूरी कर ली है। अब नयी खबर यह मिली है कि सूत्रों ने जानकारी दी है कि इस गाने को आवाज सुखविंदर सिंह ने दी है।

जी हां, खबर है कि यह गाना एक देसी अंदाज़ का गाना होने वाला है और इस गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं। सुखविंदर ने अब तक शाहरुख़ खान की कई फिल्मों में आवाज दी है और वह सारे गाने हिट ही रहे हैं। उन गानों में छैया-छैया और फिल्म ओम शांति ओम में शाहरुख़ का डांस नंबर दर्दे डिस्को गाया था और वह काफी लोकप्रिय भी रहा था। शायद यही वजह है कि इस बार भी शाहरुख़ की पहली पसंद सुखविंदर ही रहे। सूत्रों के अनुसार सुखविंदर के साथ एक और नयी आवाज भी फिल्म में सुनने को मिलेगी। खबर यह भी है कि इस गाने के लिए अजय अतुल ने खास तौर पर एक ट्रैक तैयार किया है जो काफी दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें: सलमान ने IIFA में खोला राज़, उनका नाम पुकार कर जब जैकी को दिया अवार्ड

खबर यह भी है कि शाहरुख़ इस गाने को बहुत ही ग्रैंड लेवल पर लॉन्च करेंगे। लेकिन फिलहाल नहीं। फिलहाल फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग की तैयारी चल रही है। फिल्म अगले साल रिलीज़ होने वाली है।

By
Rahul soni 

Tags:
author

Author: