सलमान के अपार्टमेंट में घुसा एक आदमी, टॉयलेट की तरफ गया और फिर…

सलमान के अपार्टमेंट में घुसा एक आदमी, टॉयलेट की तरफ गया और फिर...सलमान के अपार्टमेंट में घुसा एक आदमी, टॉयलेट की तरफ गया और फिर…

 अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सलमान खान के ब्रांदा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में शनिवार की रात एक अंजान व्यक्ति घुस गया। इस बात से वहां कुछ देर के लिए हलचल मच गई , पुलिस बुलाई गई लेकिन बाद में उस व्यक्ति को छोड़ दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गैलेक्सी अपार्टमेंट में घुसने वाले इस शख्स का नाम मोहम्मद शिराजुद्दीन है और वह 25 साल का है। वह तब अपार्टमेंट में घुस आया जब सेक्योरिटी गार्ड थोड़ी देर के लिए वहां नहीं थे। हैरत की बात यह है कि वह व्यक्ति वहां के टॉयलेट का इस्तेमाल कर रहा था। तभी वहां रहने वाले लोगों ने उसे देखा, सेक्योरिटी को इसकी सूचना दी गयी, सेक्योरिटी ने तुरंत पुलिस को बुलाया। पुलिस के उसे पकड़ कर जब पूछताछ की तो पता चला कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। बाद में उसे बिना कोई केस दर्ज़ किये छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें:Exclusive: एक समय सलमान के पास नहीं था Tv और Radio

पुलिस की पूछताछ में ये बात जरूर समझ में आई कि उस व्यक्ति की नीयत किसी को ठेस पहुंचाने की नहीं थी और न ही उसने सलमान खान के फ्लैट तक पहुंचने की कोशिश की।

By
Manoj Khadilkar 

Tags:
author

Author: 

Leave a Reply